15 जनवरी 2017

मानव श्रृंखला की बड़ी तैयारी, डीएम ने की बैठक, समर्थन में निकले हजारों लोग

मद्यनिषेध के समर्थन में आगामी 21 जनवरी को पूरे बिहार में बनने वाली मानव श्रृंखला गिनीज बुक और वर्ल्ड रिकॉर्ड तथा लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड में शामिल हो सकती है.
इसके लिए बिहार की जनता कटिबद्ध है और नियत दिन और समय पर करोड़ों लोग इसमें शामिल होंगे और हैलीकॉप्टर तथा सेटेलाईट से इसकी फोटोग्राफी की जाएगी. शराब के खिलाफ बिहार के लोगों ने जो अपना समर्थन दिया है उसे दिखाने का समय है. बिहार की चर्चा उस दिन पूरी दुनियां करेगी और सराहेगी.
          कुछ ऐसा ही मानना है मधेपुरा के जिलाधिकारी मो० सोहैल का जिन्होंने आगामी 21 जनवरी को बिहार भर में मद्यनिषेध के समर्थन में आयोजित की जाने वाली मानव श्रृंखला को मधेपुरा जिले भर में पूरी तरह सफल बनाने के लिए तैयारी पर आज भी एक बैठक कला भवन, मधेपुरा में की. बैठक में स्थानीय व्यापारी तथा आम लोग भी मौजूद थे और सबों ने सरकार के इस अभियान में शामिल होने का एक स्वर से समर्थन किया. जानकारी दी गई कि शामिल व्यक्ति अपने नाम और फोटो के बैनर भी साथ रख सकते हैं. बैठक में जिलाधिकारी के साथ मधेपुरा के पुलिस अधीक्षक विकास कुमार, उप समाहर्ता मिथिलेश कुमार, सदर एसडीओ संजय कुमार निराला समेत अन्य अधिकारी भी उपस्थित थे.
          बैठक के बाद जिलाधिकारी, पुलिस अधीक्षक, जिप अध्यक्षा समेत सभी वरीय अधिकारियों और कई जनप्रतिनिधियों ने आम लोगों के साथ मधेपुरा की सडकों पर विशाल मार्च निकाला और नशाबंदी का समर्थन किया.
    देखें खबर से सम्बंधित वीडियो, यहाँ क्लिक करें. 

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...