29 जनवरी 2017

'हे राम..... बापू को बिहारी जन का सलाम' का आयोजन शहादत दिवस पर

भारतीय जन नाट्य संघ (इप्टा), मधेपुरा यूथ एसोसिएशन (माया), प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन, एआईएसएफ़, नटअंग आदि के द्वारा बापू के शहादत दिवस पर कई कार्यक्रम आयोजित होंगे.
इस संबंध इप्टा अध्यक्ष डॉ. नरेश कुमार की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में कार्यक्रम के रूप रेखा पर विस्तार से चर्चा की गई.
     
राष्ट्रपिता महात्मा गाँधी के 70वीं शहादत दिवस पर 30 जनवरी 2017 को जनवरी को डाक बंगला रोड टाउन हॉल के सामने गाँधी पार्क में सुबह 10 बजे से कार्यक्रम का आयोजन किया गया है. इप्टा के राज्यव्यापी कार्यक्रम 'हे राम..... बापू को बिहारी जन का सलाम' के तहत 30 जनवरी, 2017 को पूर्वाह्न 11.00 बजे से पूर्वाह्न 11.02 बजे तक त्याग, प्रेम, सहिष्णुता एवं भाईचारा के लिए 2 मिनट का मौन सत्याग्रह किया जाएगा। साथ ही, समिधा ग्रुप में माया के द्वारा रक्त दान शिविर और ढाई बजे से गाँधी पार्क में प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन के सहयोग से स्कूली बच्चों के साथ बाल संवाद का  आयोजन किया गया हैं. इस कार्यक्रम में बच्चों के बीच राष्ट्रपिता के विचारों पर संवाद स्थापित किया जाएगा. प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन के अध्यक्ष किशोर कुमार ने बताया कि निजी विद्यालयों में भी पूर्वाह्न 11.00 बजे से पूर्वाह्न 11.02 बजे तक दो मिनट का मौन रखा जाएगा.
      बैठक में माया के संरक्षक संदीप शांडिल्य, इप्टा के राष्ट्रीय परिषद् सदस्य सुभाष चन्द्र, उपाध्यक्ष आशीष सोना, सचिव अंजलि कुमारी, रितेश मोहन झा, तुरबसु आदि उपस्थित थे.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...