मधेपुरा: चलाई गोली विरोधी को न लगकर गाय चरा रहे युवक को जा लगी

भूमि विवाद लेकर चली गोली विरोधी को न लग कर एक गाय चरा रहे 16 वर्षीय युवक को लग गई जिसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

     बताया जाता है कि मधेपुरा जिला औत थानाक्षेत्र के खोपैती गांव और सहरसा जिला के सौर बाजार थाना अंतर्गत सखुआ ठेंगहा के बीच नहर को लेकर सीमा विवाद काफी दिनों से चला आ रहा है. इसकी सूचना पूर्व में मधेपुरा सीओ को भी एक आवेदन देकर नापी के लिए दी गई थी.                      
        पर ताजा घटना में आज करीब 3 बजे अपराह्न विवाद उस समय बढ़ गया जब सखुआ के कुछ लोगों ने ट्रैक्टर लगा कर मिट्टी काटना शुरू किया. बताते हैं कि विवादित जगह पर मिट्टी काटने को खोपैती के ग्रामीणों ने रोकना चाहा तो सखुआ ठेंगहा की तरफ से किसी ने इधर गोली चला दी जो गाय चरा रहे 16 वर्षीय युवक रोशन को पैर में लगी. ग्रामीणों ने रोशन को आनन-फानन में सदर अस्पताल मधेपुरा में भर्ती  कराया जिसका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. दूसरी तरफ इस अप्रत्याशित घटना से खोपैती गांव में दशहत का वातावरण है.
मधेपुरा: चलाई गोली विरोधी को न लगकर गाय चरा रहे युवक को जा लगी मधेपुरा: चलाई गोली विरोधी को न लगकर गाय चरा रहे युवक को जा लगी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 14, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.