31 जनवरी 2017

मधेपुरा: कर्ज दिए रूपये वापस मांगने के सवाल पर विवाद में मारी गोली, बाल-बाल बचे

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ पूर्वी पंचायत के वार्ड  5 मे सोमवार की रात्रि पैसे के लेन-देन  एक अघेड़ व्यक्ति को गोली मार कर घायल कर दिया, जिस का  ईलाज  सदर अस्पताल  मे चल रहा है.

          घटना  के सम्बन्ध मे घायल विरेन्द्र  कुमार मंडल ने ईलाज  के दौरान बताया कि रात के 10 बजे के आसपास हम दरवाजे पर सोये थे कि हत्या की नीयत आये मेरे पड़ोसी विद्यानंद साह, राजू साह, मनोहर साह आदि आये और गोली मार दी जो पैर में लगी. गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़े तो वे सभी भाग गए.
    घटना के कारण के सम्बन्ध में घायल ने बताया कि एक साल पूर्व विद्यानंद साह ने डेढ़ लाख रुपए उनसे कर्ज लिया था. रूपये लौटाने के लिए कहा और नहीं दिया तो उनके विरूद्ध पूर्व में केस किया था और उस मामले मे विद्यानंद साह सहित अन्य को जेल जाना पड़ा था. इसी का बदला लेने के लिए उसने ऐसा किया.
           घायल विरेंद्र कुमार मंडल को ईलाज के लिए  सदर अस्पताल  मे भर्ती  किया गया. गोली पेर मे लगी है और डॉक्टर ने उसे खतरे से बाहर बताया है. घटना  को लेकर  सदर थाना पुलिस ने घायल का बयान दर्ज किया है जिसमें पीडि़त ने विद्यानंद साह, राजू साह मनोहर  साह सहित अन्य लोग  को आरोपी बनाया है.
        घैलाढ़ थानाध्यक्ष  मुकेश कुमार ने घटना की पुष्टि करते कहा कि घटना के बाद  घटना स्थल पर पहुंच कर घटना की जांच की जा रही है.  प्रथम द्रष्टया विवाद रूपये के लेन-देन का लगता है. आरोपी फरार है.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...