मधेपुरा: भोजपुरी फिल्म की शूटिंग मधेपुरा के विभिन्न लोकेशन पर शुरू

मधेपुरा जिले में अब न सिर्फ भोजपुरी फ़िल्में बनने लगी है, बल्कि जिले के विभिन्न जगहों पर फिल्मों की शूटिंग होते भी अक्सर देखा जा सकता है.
जिले के बिहारीगंज में विश्वकर्मा आर्ट फिल्म के तत्वाधान में बिहारीगंज रेलवे दुर्गा परिसर में भोजपुरी फिल्म फगवा की सूटिंग की गयी.
       उक्त बावत फिल्म के निर्माता, निर्देशक व लेखक राधे शर्मा ने बताया बताया कि हीरो फगवा अपनी गरीबी को दूर करने वास्ते परदेश जाता है और स्टेशन पर एक लड़की की इज्जत को बचाने के चक्कर में लंका ठाकुर के गुंडो से लड़ जाता है. बाद में वह अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर लंका ठाकुर के साम्राज्य को नष्ट करता है.
     उन्होंने बताया कि उक्त फिल्म की तीस प्रतिशत सूटिंग बिहारीगंज, आलमनगर, बैलदोर के लोकेशन पर पूरी कर ली गयी है, आगे की सूटिंग कटिहार, पूर्णियां, बांका व शेष की शूटिंग्स मुम्बई में होगी.
     फिल्म में बतौर सितारे के रूप में देव कुमार, ललिता पवार, आसिफ खांन, साक्षी सिंह, विवेक पासवान, सोनी सिंह, मोहन सिंह, पप्पू मेहता, बालकृष्ण शर्मा, दिव्या खातून, जगदीश मिश्रा, ज्योति मिश्रा, धमेन्द्र यादव आदि शामिल हैं.  
(रिपोर्ट: रानी देवी)
मधेपुरा: भोजपुरी फिल्म की शूटिंग मधेपुरा के विभिन्न लोकेशन पर शुरू मधेपुरा: भोजपुरी फिल्म की शूटिंग मधेपुरा के विभिन्न लोकेशन पर शुरू Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 15, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.