25 जनवरी 2017

पत्नी की बेवफाई से तंग तीन छोटे बच्चे को लेकर पति ने लगाई थाने में गुहार



मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत सिंगयान पंचायत के धरहरा वार्ड नं. 6 का रहने वाला मो. कुद्दूस अपने 1 माह के बच्चे और छोटे-छोटे बच्चों जिसकी उम्र 3 साल और 2 साल हैं, को लेकर न्याय की गुहार के लिए भटक रहा है.

   कल शाम मुरलीगंज थाने में अपने तीन छोटे-छोटे बच्चों को लेकर आए मोहम्मद कुद्दूस ने बताया कि उनकी पत्नी घर छोड़कर भाग गई है और वह दुधमुहे बच्चे को लेकर यहां वहां न्याय के लिए दर दर की ठोकर खा रहा है. इसी क्रम में न्याय की गुहार के लिए वह थाना पहुंचा है. 

 कुद्दूसने  मधेपुरा टाइम्स को बताया कि उसकी पत्नी उसके पीठ पीछे कई बार घर छोड़कर भाग चुकी है और इस बार भी भागकर कहीं कुछ कर ना ले, इसीलिए वह छोटे बच्चे के साथ थाने पहुंचकर न्याय की गुहार के लिए आया था. उसने बताया कि  पिछले ही हफ्ते दिल्ली से आया  है और आते ही उसकी बीबी ममता को ताक पर रखकर पीठ पीछे घर छोड़कर भाग गई. यह पूछने पर कि क्या किसी प्रेम  संबंध के कारण वह ऐसा करती है तो उसने  जवाब दिया कि वह भी जब पूर्व प्रेम संबंधों के विषय में पूछता है तो वह कोई ना कोई बहाना बनाकर घर छोड़कर चली जाती है.  
    इस विषय पर वहां के सरपंच प्रतिनिधि सिकंदर यादव ने बताया कि यह लड़का कभी समाज के सामने अपनी समस्या को लेकर गया ही नहीं जो इसका सामाजिक स्तर पर निराकरण हो पूर्व के कुछ बातों को उजागर करते हुए कहा इसकी समस्या का निराकरण पंचायत स्तर पर भी हो सकता था, पर मामला अब बढ़ता नजर आ रहा है.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...