18 जनवरी 2017

मधेपुरा डीएम ने किया सायकिल से शहर भ्रमण, लोगों ने भी दिखाया उत्साह

मधेपुरा के जिला पदाधिकारी मो. सोहैल ने शराबबंदी के समर्थन और 21 जनवरी को मानव श्रृंखला में लोगों को शामिल होने की अपील करने के लिए आज सायकिल से शहर भ्रमण किया.
     मधेपुरा जिला मुख्यालय के बीएन मंडल स्टेडियम से निकलकर डीएम मो० सोहैल ने आज मधेपुरा शहर के आम लोगों को सायकिल के माध्यम से सभी पदाधिकारियों समेत स्कूल के बच्चों के साथ  सायकिल चलाते हुए बाय पास रोड, कर्पूरी चौक से मुख्य बाजार होते हुए कॉलेज चौक तक आम लोगों और सभी दुकानदारों को मानव शृंखला मे 21 जनवरी को सड़क पर आकर हाथ से हाथ मिला कर 12:15 बजे मौजूद रहने को आमंत्रित किया. बच्चों और मधेपुरा के लोगों ने भी उनका अभिवादन करते हुए उत्साह दिखाया. जिला पदाधिकारी ने लोगों से कहा कि 21 तारीख को नशा मुक्त बिहार उत्सव मनाएं और बिहार के लिये अपने क़दम को आगे बढाये. 21जनवरी को 12-15 बजे से लेकर 1बजे तक सारा काम छोड़ दें और मानव शृंखला में भाग लेकर अपना नाम वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज कराएँ और शराब मुक्त हो बिहार ये ख़बर देश-विदेश में फैलायें.
    मौके पर जिलाधिकारी के साथ डीडीसी मिथिलेश कुमार, एएसपी राजेश कुमार समेत कई पदाधिकारी तथा जनप्रतिनिधि भी सायकिल के साथ सड़कों पर चल रहे थे.
   बता दें कि मानव श्रृंखला को लेकर मधेपुरा में जिला पदाधिकारी मो० सोहैल के नेतृत्व में बड़ी तैयारी की जा रही है और उनकी हर सभा में बड़ी संख्यां में लोग जमा हो रहे हैं और शराबबंदी के समर्थन में अपना उत्साह दिखा रहे हैं.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...