04 जनवरी 2017

जरा बचके !: पंचायत करके लौटे थे, ठण्ड लगी और कुछ ही देर में हुई मौत

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत घैलाढ़ पंचायत के वार्ड नं0-13 के निवासी (48 वर्षीय) रमन यादव की मौत ठंढ लगने से हुई बताई जा रही है.

   मिली जानकारी के अनुसार रमण यादव गाँव में ही पंचायती कर रात करीब 9 बजे घर लौट आये और ज्योही खाना खा कर सोने जा रहे थे कि अचानक छाती में असहनीय दर्द शुरू हो गया. आस पड़ोस के लोग आनन-फानन में रमण यादव को गाड़ी पर बैठा कर सुर्या हॉस्पिटल सहरसा ले जा रहे थे कि दर्द और अधिक होने के कारण आधे रास्ते में ही रमन यादव ने दम तोड़ दिया. जब लोग रमण को लेकर सूर्या हॉस्पिटल पहुंचे तो डॉक्टर ने देखते ही मृत घोषित कर दिया. इधर रमण यादव की मौत की खबर सुनते ही रमन यादव की पत्नी निशा देवी बेहोश हो गई. वह जैसे ही होश में आती, रो -रो कर यही कहती कि बेटी की शादी कोना के होते हो, आब के कमाय के खियेते हो, तीन गो बेटिये छैय हो.
     ग्रामीणों ने बताया कि रमन यादव पहले से स्वस्थ थे.  लेकिन तेज पछुवा हवा चलने से ठण्ड में काफी वृद्धि हो जाने के कारण मौत हो गईं. उधर घैलाढ़ थाना  A S I पशुपति सिंह अपने दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुच कर घटना की पुष्टि की और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा ले जाने को कहा. वही अंचलाधिकारी सतीश कुमार ने पोस्टमार्टम की सही रिपोर्ट आने पर मुआवजा की राशि देने की बात कही.
(रिपोर्ट: लालेंद्र कुमार)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...