19 जनवरी 2017

मधेपुरा: पटरी पर बैठकर धूप सेंक रहे मूक-बधिर की ट्रेन से कटकर दर्दनाक मौत

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ प्रखंड क्षेत्र के सबैला रेलवे ढाला के समीप भान टेकठी गांव निवासी विनोद मुखिया (45 वर्ष) युवक की मौत लगभग 11:30 बजे दिन में  ट्रेन से कटकर हो गई.

वहीँ ग्रामीणों ने बताया कि मृत विनोद मुखिया ढाला के  किनारे तालाब में मछली मार रहे थे. बहुत देर तक ठंढे पानी में रहने से उन्हें ठंढ लगने लगी, जिस कारण ढाला समीप पटरी लाइन पर बैठकर वे धूप सेंकने लगे कि उसी दौरान मधेपुरा से आ रही और सहरसा की ओर जा रही ट्रेन की आवाज पटरी पर बैठे विनोद मुखिया सुन नहीं पाए और ट्रेन की चपेट में आ गए. शरीर से गर्दन कट कर अलग हो गया और मौत हो गई.

वही मृतक के परिजनों ने बताया कि मृतक बिनोद मुखिया कान से बहरा तथा मुंह से भी गूंगा था. मृतक विनोद मुखिया किसी तरह मछली मार कर गुजर बसर करता था. वही इसकी सूचना ग्रामीणों द्वारा मधेपुरा रेलवे पुलिस को दे दी गई है.  घटना 11:30 में घटी लेकिन रेलवे पुलिस शाम 5:00 बजे तक भी घटना की सुधि लेने नहीं पहुंचे थे जिस कारण यहां के ग्रामीणों में काफी आक्रोश दिखा. वहीं ग्रामीणों ने बताया कि सबैला ढाला के पास रेलवे ब्रेकिंग बैरियर नहीं रहने से दुर्घटना की आशंका हमेशा बनी रहती है.
(रिपोर्ट: लालेंद्र कुमार)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...