20 जनवरी 2017

मधेपुरा: आलमनगर के प्रथम विधायक तनुकलाल यादव की पुण्यतिथि पर समारोह

कोसी के अमर सेनानी सह आलमनगर के प्रथम विधायक तनुकलाल यादव की 40वीं पुण्य स्मृति  दिवस समारोह धूमधाम से मनाया गया।
तनुकलाल स्मृति संस्थान के बैनर तले भूपेन्द्र पासवान की अध्यक्षता में आयोजित समारोह में उपस्थित वक्ताओं के द्वारा उनके व्यक्तित्व और कृतित्व पर चर्चाएँ की गई।

सरपंच गजेंद्र यादव ने कहा कि तनुकलाल बाबू इलाके के सच्चे मसीहा व कट्टर देश भक्त थे। एकलव्य युवा फाउंडेशन के सचिव प्रभाष कुमार ने तनुकलाल बाबू की आदमकद प्रतिमा लगाने का विचार रखा। न्यायमित्र राजेन्द्र पासवान ने कहा कि वो मर कर भी अमर हैं। जिला युवा उपाध्यक्ष अबू सालेह सिद्दीकी ने कहा कि जब तक सूरज और चाँद रहेगा,तनुकलाल बाबू का नाम अमर रहेगा। तनुकलाल स्मृति संस्थान के कोषाध्यक्ष मनीष अकेला ने कहा कि जल्द ही संस्थान के द्वारा आदमकश प्रतिमा के लिये जनसहयोग के द्वारा मुहिम चलाया जायेगा।युवा साहित्यकार कुन्दन घोषईवाला ने कहा कि हमें अपार गौरव हो रहा है कि तनुकलाल बाबू हमारे बीच के सितारे थे,जिनका नाम अमर है।

कार्यक्रम को मुख्य रूप से पंचायत समिति सदस्य संजय शर्मा,दिनेश शर्मा, महेश प्र० यादव,प्रमोद दास, जदयू नेता लालकिशोर मंडल,जयप्रकाश मंडल, फुलशहीद, रामजी शर्मा,उपसरपंच जीवन शर्मा, धनेश्वर मंडल, सरपंच प्रतिनिधि क्षतीस प्र० सिंह आदि ने संबोधित किया।कार्यक्रम को सफल बनाने में मुख्य रूप से नवीन कुमार, नरेश कुमार, नारायण शर्मा,संजय यादव,राजेन्द्र पासवान आदि ने महती भूमिका निभाई।कार्यक्रम का संचालन साहित्यकार विनोद आजाद के द्वारा किया गया तथा धन्यवाद ज्ञापन संस्थान के अध्यक्ष भूपेन्द्र पासवान के द्वारा किया गया।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...