16 जनवरी 2017

‘समूचे बिहारवासियों का सर गर्व से ऊँचा हो जायेगा’: मानव श्रृंखला के लिए साइकिल रैली


मानव श्रृंखला की तैयारी को लेकर मधेपुरा जिले के सिहेंश्वर बीडीओ अजीत कुमार ने लोगों को जागरूक करने के लिए साईकिल रैली निकाली. शराब बंदी की सफलता के लिए 21 जनवरी को पूरे बिहार में मानव श्रृंखला बनाई जा रही है.

     बीडीओ श्री कुमार ने जनप्रतिनिधियों, निजी विद्यालयों समेत अन्य संस्थाओं के प्रमुख को कहा कि बिहार में शराब बंदी की सफलता पर बनने वाले इस मानव श्रृंखला में अपना योगदान जरूर दें.  इतिहास में यह मानव श्रृंखला पूरे देश के लिए एक मिसाल बनेगी. साथ ही यह 5 हजार किलोमीटर लंबी मानव कडी 21 जनवरी को अपने वास्तविक शक्ल में दिखेगी. वह एक अद्भुत छटा के साथ इसरो के कैमरे में कैद होगी तो यह एक विश्व रिकार्ड बनायेगी. उस समय समूचे बिहारवासियों का सर गर्व से ऊँचा  हो जायेगा. मानव श्रृंखला के तैयारी में एक दिन पूर्व भी बीडीओ श्री कुमार द्वारा मंदिर परिसर में मानव श्रृंखला का रिहर्सल भी करवाया गया था और आज की साईकिल रैली प्रखंड कार्यालय से निकल कर डोमा चौक से लौट कर मुख्य बाजार होते हुए गम्हरिया रोड के सिहेंश्वर सीमा तक गई. रैली का मुख्य आकर्षण बीडीओ श्री कुमार, जिप सदस्य सूरज सिंह आदि साईकिल पर रैली का नेतृत्व कर रहे थे. साईकिल रैली लगभग 15 किलोमीटर तक मानव श्रृंखला की सफलता के जागरूकता लिए आयोजित की गई.
    रैली में डा. आनंद भगत, केआरपी शिव शंकर प्रसाद, जीवीका के बीपीएम सुवीत कुमार, बीसीओ वरूण कुमार, सुखासन मुखिया किशोर कुमार पप्पू, मंजूर आलम, विभाष सिंह, मदन सिंह, मनोज राम, सौरभ कुमार, शिवेंद्र मेहता, सहित सैकड़ों लोगों ने भाग लिया.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...