13 जनवरी 2017

मास्टर माइंड बजरंगी @ लुल्लाह सिंह की गिरफ्तारी से किसानों में ख़ुशी की लहर

मधेपुरा जिला चौसा थाना  क्षेत्र  दियारा के कुख्यात अपराधियों की लगातार गिरफ़्तारी से दियारा के किसानों के बीच एक बार कई वर्षों के बाद ख़ुशी लहर देखने को मिल रही है.
        बता दें कि बीते बुधवार की रात भटगामा ज़ीरो माइल पर वाहन जाँच के दौरान चौसा थाना अध्यक्ष सुमन सिंह ने दियारा क्षेत्र कुख्यात अपराधी बजरंगी सिंह उर्फ़ लुल्लाह सिंह को उसके एक सहयोगी अखिलेश सिंह के साथ 3 देशी पिस्तौल एवं 26 राउंड कारतूस और एक टीभीएस मोटर साइकिल के साथ गिरफ्तार कर लिया है. बताया जाता है कि बजरंगी सिंह, संतलाल सिंह का भाई है और संतलाल सिंह के गिरोह में संतलाल सिंह के हर अपराध को अंजाम देता था. यह मास्टर माइंड के नाम से चर्चित था.
     चौसा थाना अध्यक्ष सुमन कुमार सिंह ने बताया कि इसके विरुद्ध चौसा थाना में कई मामले लूट, फिरौती, रंगदारी, आर्म्स एक्ट के कई मामले दर्ज हैं. कांड संख्या 29, 68/2002 धारा 386, कांड सं 79/2007 धारा 302,386,34 भादवि तथा 26 आर्म्स एक्ट, चौसा थाना कांड सं 217, 230, 236, 234/2016 तथा इस के अलावे कदवाओपी कांड सं 51/16 पहले से दर्ज हैं और आज ताजा चौसा थाना कांड 10/2017 आर्म्स एक्ट के अंतर्गत दर्ज किया गया है.
    उदाकिशुनज में प्रेस कॉन्फ्रेन्स में मधेपुरा जिला के पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने बताया कि इस तरह  अपराधियों की लगातार गिरफ़्तारी से चौसा थाना क्षेत्र दियारा इलाके में अपराधियों का मनोबल टूटेगा और हमारी टीम इस पर काम के लिए हर मोड़ पर मुस्तैद है. दियारा क्षेत्र के किसानों से अपराधियों द्वारा लूट-खसोट और रंगदारी वसूली पर अंकुश लगेगा. प्रेस कॉन्फ्रेंस में एसडीपीओ अरुण कुमार दुबे, पुलिस निरीक्षक सुरेश राम आदि उपस्थित थे.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...