‘हार के बाद ही लोगो को जीत की प्रेरणा मिलती है’: आपदा मंत्री

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ प्रखंड के भतरंधा परमानपुर पंचायत के औराही गाँव में चल रहे क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मैच में औराही ने मेनहा के टीम को 153 रन से हरा कर कप पर कब्जा जमा लिया.

    वहीँ विजेता टीम को आपदा मंत्री प्रो0 चंद्रशेखर ने रविवार को कप प्रदान कर सम्मानित किया. इस मौके पर खिलाड़ियों का हौसलावर्धन करते हुए बिहार सरकार के आपदा मंत्री प्रो चंन्द्रशेखर ने कहा कि खेल के आयोजन से आत्मनिर्भरता बढ़ती है. खिलाड़ियों के बेहतर प्रदर्शन करने की कोशिश की सराहना करते हुए कहा कि हार के बाद ही लोगो में जीत की प्रेरणा मिलती है. प्रवीण कुमार को मेन ऑफ द  मैच से सम्मानित किया गया। इस मौके पर मंत्री ने कहा कि लालू, शरद व् नितीश कुमार के देख रेख में हर घर में बिजली व नल का जल चार साल के अंदर लोगों को उपलब्ध हो जाएगा।
    इस मौके पर राजद के तेजनारायण यादव जिला प्रखंड अध्यक्ष, अशोक यादव  प्रो अमरेंद्र यादव अरविन्द यादव  आलोक कुमार मुन्ना सहित दर्जनों राजद व जदयू नेता उपस्थित थे।
(रिपोर्ट: लालेंद्र कुमार)
‘हार के बाद ही लोगो को जीत की प्रेरणा मिलती है’: आपदा मंत्री ‘हार के बाद ही लोगो को जीत की प्रेरणा मिलती है’: आपदा मंत्री Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 31, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.