मधेपुरा: इफको के तत्वावधान में सहकारी प्रशिक्षण का आयोजन



मधेपुरा जिले के गम्हरिया प्रखंड क्षेत्र में बुधवार को स्टेट बैंक एटीएम के बगल में मुन्ना भगत के भवन में इफको के तत्वावधान में सहकारी प्रशिक्षण का आयोजन किया गया.

 कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रभारी जिला सहकारिता पदाधिकारी श्री ए. के. चौधरी एवं उद्घाटन कोशी प्रमंडल सहरसा श्री बी0 एन0 झा ने किया. मधेपुरा जिला के इफको क्षेत्र  प्रबंधक इस0 के0 सिन्हा  ने कहा कि इफको किसानों की संस्था है. इफको द्वारा उर्वरक का उत्पादन एवं बिक्री सहकारी संस्था के माध्यम से कराई जाती है. उन्होंने कहा कि किसानों के आर्थिक विकास में सहकारी संस्था की मुख्य भूमिका होती है. सहकारी संस्था के माध्यम से कृषि उपादान उपलब्ध कराने पर सही समय एवं उचित कीमत पर कृषकों को उर्वरक मिल जाएगा.
 कार्यक्रम में इफको के मुख्य क्षेत्रीय प्रबंधक राजेंद्र यादव दिलीप अग्रवाल, अनिल भगत, रघुनंदन भगत, किष्टो भगत, पूर्व मुखिया मनोज कुमार उर्फ मुरली भगत, राजीव कुमार, अनिल मेहता, पंकज यादव, पवन भगत, प्रमोद भगत मुन्ना भगत आदि मौजूद थे.
मधेपुरा: इफको के तत्वावधान में सहकारी प्रशिक्षण का आयोजन मधेपुरा: इफको के तत्वावधान में सहकारी प्रशिक्षण का आयोजन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 25, 2017 Rating: 5
Powered by Blogger.