07 जनवरी 2017

मधेपुरा नगर परिषद् क्षेत्र में वार्ड पार्षद के प्रयास से कम्बल का वितरण

बढ़ते शीतलहर को देखते हुए मधेपुरा नगर परिषद् क्षेत्र के जयपालपट्टी वार्ड नं.14 में गरीब-बुजुर्ग विधवा महिला, पुरुष के बीच आज समाजसेवी रेखा देवी ने कम्बल का वितरण किया.

      स्थानीय वार्ड पार्षद ध्यानी यादव के प्रयास से कम्बल वितरण के मौके पर श्रीमति रेखा ने कहा कि माँ-बाप व सास स्वसुर के बाद गरीबों की सेवा करनी ही सच्ची सेवा है. मानव सेवा से बड़ा कोई धर्म नहीं होता है. मौके पर उपस्थित दहलान आयशर ट्रेक्टर के उमेश दहलान ने कहा कि आज के इस भागम-भाग ज़िंदगी में धनवान लोगों को गरीबों की ज़िंदगी नहीं दिखती है. उन्हें गरीबों एवम् जरूरतमंद लोगों की हरसंभव सहायता करनी चाहिए.
      वहीँ पार्षद ध्यानी यादव ने कहा कि मैंने सदा अपनी जिंदगी में मानव सेवा की है और मेरी ज़िंदगी मानव सेवा को समर्पित है. जरूरतमंदों की सहायता करना ही हमारा लक्ष्य और उद्देश्य है. इस मौके पर शैलेन्द्र मंडल, संजय राय, रंजू देवी, चंदन मंडल व मुहल्लेवासियों की उपस्थिति रही।
        मौके पर लाभुक मसो. संज्ञान देवी, किरण देवी, रीता देवी, वीणा देवी, बिगल यादव, विरुन्दा देवी, सुदामा देवी, सुधा देवी, कौशल्या देवी, गायत्री देवी, ननकी देवी, पुरनी देवी, मसो. जया देवी, केंदुला देवी व अन्य ने कहा कि उन्हें इस कड़ाके की ठंढ में कम्बल मिलने से बड़ी राहत मिली है.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...