10 जनवरी 2017

मधेपुरा: जन अधिकार युवा परिषद के नए प्रदेश अध्यक्ष ने बांटे बड़ी संख्यां में कम्बल

मधेपुरा जिला और प्रखंड के बेलो पंचायत के वार्ड नं. 10 में आज कंबल वितरण समारोह का आयोजन किया गया जोकि पंचायत में पहली बार इतने बड़े पैमाने पर यह कंबल वितरण का कार्यक्रम था.
  इस मौके पर कम्बल वितरण कार्यक्रम को संचालित करते जन अधिकार युवा परिषद के प्रदेश प्रवक्ता सौरव सावन ने कहा कि मैं गरीब हूं और गरीबों की सेवा करना ही मेरा पहला धर्म है. आगे भी गरीब और राजाओं की सेवा करता रहूंगा. वहीँ लोगों ने भी माना कि सौरव सावन के द्वारा किया जा रहा कार्य ग्राम पंचायत में गरीबों के हक में है. इससे पहले भी वह जनहित में कई काम कर चुके हैं. सभी ग्रामीणों ने उत्साहपूर्वक कंबल वितरण समारोह को सफल बनाया.
       इस मौके पर सौरव ने कहा कि आगे भी कंबल वितरण अनवरत चलता रहेगा क्योंकि ठंड अधिक है और ऐसे में बहुत सारे गरीब और अभावग्रस्त लोगों को इसकी जरुरत भी है. मौके पर सभी ग्रामीण के साथ जन अधिकार पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता सह मुखिया मणिकांत कुमार, वार्ड सदस्य समाजसेवी अजय कुमार यादव, राम प्रसाद साह, पंकज भारती, कैलाश साह, राहुल कुमार, संतोष कुमार और सैकड़ों ग्रामीण मौजूद थे.
    बता दें कि अभी हाल में ही सौरव सावन को जन अधिकार युवा परिषद बिहार लोकतांत्रिक के प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर चक्रपाणि हिमांशु के द्वारा प्रदेश प्रवक्ता का पद भार सौंपा गया है.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...