05 जनवरी 2017

प्यार की सजाः प्रेमिका के सामने प्रेमी को खूंटे से बांधकर बेरहमी से पीटा (देखें वीडियो)

सुपौल। प्रेमी दर्द से चिल्लाता रहा और प्रेमिका की बेबसी देखिए वह आंहे भरती रही। लेकिन प्यार के दुश्मनों को प्रेमी की दर्द और प्रेमिका की भावना से क्या लेना देना? उन्हें तो बस समाज में अपना रौब जमाने की चिंता है।

    ताजा मामला जिले के भपटियाही थाना क्षे़त्र की पिपरा खुर्द गांव की है जहां एक युवक को गांव के ही एक युवती को अकेले में बैठ कर बातें करते समाज के कुछ लोगों ने देख लिया।
फिर क्या था समाज के ठेकेदार बनकर क़ानून को अपने हाथ में लेते ऑन द  स्पॉट युवक को बिजली के खंभे से बांध कर उसके पेंट को उतार डाला और सरेआम उसकी पिटाई करनी शुरू कर दी।
   मामले की जानकारी जब युवक के पिता को लगी तो उसने जख्मी युवक को भपटियाही पीएचसी में ईलाज करा कर स्थानीय थाने में मामला दर्ज कराया। लेकिन पुलिस ने जख्मी युवक को सलाखें के भीतर भेज दिया।
    सुपौल एसपी डॉ. कुमार एकले ने बताया कि कानून को हाथ में लेने का अधिकार किसी के पास नही है।मामले की गंभीरता से जांच करायी जायेगी।किसी भी दोषी को बख्सा नहीं जायेगा।
वहीं भपटियाही थानाध्यक्ष मुकेश कुमार मिश्र ने बताया कि ग्रामीणों के द्वारा युवक को पकड़ कर पुलिस को सुपर्द किया गया था।लड़की के अपहरण के प्रयास के आरोप में उसे गिरफ्तार किया गया। जबकि युवक के बयान के आलोक में भी कांड दर्ज कर मामले की जांच करायी जा रही है।
(इस वीडियो में देखें कैसे की गई युवक की पिटाई, यहाँ क्लिक करें.)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...