25 जनवरी 2017

दुर्घटना: 7000 लीटर सुधा दूध भरी टैंकलोरी पलटती हुई कई दुकानों से टकराई



मधेपुरा जिले के मुरलीगंज में आज उस समय एक बड़ा हादसा होते-होते बचा जब सुधा डेयरी की एक टैंकलोरी संतुलन खोने के बाद कई बार पलट कर कई दुकानों से जा टकराई.

 मिली जानकारी के अनुसार मुरलीगंज से होकर  का गुजरने वाली एन एच 107 पर बेंगा नदी पुल, जो शहर से बिल्कुल सटा हुआ है, के पास सुधा डेयरी की टैंकलोरी (नंबर बीआर 9 डी 4540) बरौनी से  दूध लेकर पूर्णिया आ रही थी, पर  सुबह के 3:30 बजे काफी धुंध होने की वजह से पुल के कुछ मीटर आगे नीचे पलटती हुई दुकानों से जा टकराई.
 गनीमत की बात यह रही कि उस वक्त कोई भी दुकानदार अपनी दुकान में नहीं सो रहे थे, वरना बड़ा हादसा हो सकता था. सूचना पाते ही मुरलीगंज थानाध्यक्ष द्वारा रात्रि गश्ती कर रहे पदाधिकारियों को इसके विषय में सूचना दी गई एवं मौके पर दो चौकीदारों को लगा दिया गया. किसी के हताहत नहीं होने के कारण सवेरे 10:00 बजे टैंकलोरी के ड्राइवर  रामबाबू ब्रेकडाउन हुए गाड़ी को निकालने के लिए पहुंचे थे. ड्राइवर रामबाबू से पूछने पर उन्हें बताया कि काफी घुंघ होने की वजह से दुर्घटना घटी और टैंकलोरी में लगभग 7000 लीटर दूध है जो दूध अभी भी उस में यथावत है. उसकी बर्बादी नहीं हुई है. दिन के 2:00 बजे तक दूध के टैंकर को को सीधा करने का प्रयास किया जा रहा था, पर यातायात की अधिकता के कारण काफी कठिनाइयां का सामना करना पड़ रहा था. समाचार प्रेषण तक सड़क से नीचे पलटे हुए दूध दूध के टैंकर  को सीधा करने का प्रयास जारी है.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...