30 दिसंबर 2016

मधेपुरा: भाड़े के सिपाही की चलाई तीर एक के पेट में और दूसरे के सीने में धंसी, रेफर

मवेशी द्वारा फसल चराने पर हुए विवाद में दो व्यक्ति बुरी तरह घायल हो गए हैं और चलाये गए तीर दो लोगों के शरीर में काफी देर तक धंसे रहे.
     मधेपुरा जिलके के कुमारखंड थाना के जोरावरगंज में फसल चराने को लेकर हुए विवाद में एक पक्ष द्वारा तीर से वार करने में दो लोग घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा में भर्ती किया गया जिसमें एक की हालत गंभीर देखकर डॉक्टर ने बाहर रेफर कर दिया है. घटना को लेकर गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है.
     घटना के संबंध में बताया जाता है कि गुरुवार को राज किशोर राम की बकरी गांव के पंकज यादव के खेत में मकई की फसल चर ली. इसी बात को लेकर दोनों पक्ष के बीच विवाद हुआ और फिर दोनों पक्ष के बीच जमकर मारपीट हुई. इसमें दोनों पक्षों को चोट आई जिसके बाद इसी घटना से आक्रोशित एक पक्ष ने भाड़े का सिपाही मंगाया और दूसरे पक्ष पर तीर से हमला किया. जिसमें संतन राम और नंदन कुमार नामक युवक घायल हो गए. संतन राम को तीर पेट में लगी जबकि नंदन कुमार को सीने में लगी है. घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती किया गया जहां चिकित्सकों ने संतन राम के  शरीर से तीर निकाल दिया गया जबकि नंदन कुमार की स्थिति गंभीर देख उसे डीएमसीएच रेफर कर दिया गया.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...