24 दिसंबर 2016

जिला परिषद् अध्यक्षा के भाई शूटर सोनू सिंह सहित दो का शव बरामद

सुपौल। वीरपुर इलाके के  22 36 आरडी  स्थित नहर के बांध पर झाड़ियों से शनिवार को दो शवों के मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी। देखते ही देखते घटना स्थल पर स्थानीय लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी।
मौके पर पहुंची पुलिस ने  शव को कब्जे में ले लिया।  जहां काफी समय बाद एक शव की पहचान जिला परिषद् अध्यक्ष रंजू देवी के भाई सोनू सिंह के रुप में हुई है। वहीं दूसरे शव की पहचान 26 वर्षीय हिमांशु मिश्र उर्फ विट्टू के रुप में हुई है जो सहरसा जिले का गंगजला निवासी बताया जा रहा है। 
 वीरपुर थानाध्यक्ष सुरेश कुमार राम ने बताया कि शव को देखने से पता चलता है कि दोनों की 3 से 4 दिन पूर्व ही हत्या कर साक्ष्य को छिपाने के उद्देश्य से  शव को ठिकाना लगाने का प्रयास किया गया है। बताया कि 34 वर्षीय सोनू सिंह उर्फ़ बाबू साहब के शरीर पर चोट के कोई निशान मौजूद नहीं थे। वहीं 26 वर्षीय हिमांशु मिश्र उर्फ़ बिट्टू के सिर पर चोट का निशान है। थानाध्यक्ष ने बताया कि सोनू सिंह पर सहरसा, मधेपुरा एवं सुपौल जिले में दो से ढाई दर्जन मामले दर्ज हैं। वह शार्प शूटर भी था। जबकि हिमांशु मिश्रा पर भी कोशी प्रमण्डल के कई थानों में मामले दर्ज हैं। सोनू सिंह के एक पैर में स्टील का रड लगा हुआ था। जिसके कारण उसका साथी हिमांशु मिश्रा ही बाईक चलाया करता था। बताया कि  सोनू के गायब होने की शिकायत परिजनों द्वारा शुक्रवार को ही पुलिस में की गयी थी। जिसके बाद से सोनू की तलाश पुलिस द्वारा की जा रही थी।

  पुलिस अधीक्षक डॉ कुमार एकले ने बताया कि सोनू सिंह आपराधिक पृष्ठभूमि का रहा है। उसके खिलाफ आस पास के कई जिले में मुकदमें दर्ज हैं, जिसकी लाश बरामद हुई है। मामले की छानबीन की जा रही है. 

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...