25 दिसंबर 2016

अंतरजिला कैप्टन राय T- 20 क्रिकेट मैच का फायनल: कप पर पटना ने जमाया कब्जा

मधेपुरा के पुरैनी में जिले भर के क्रिकेट प्रेमियों का आकर्षण बने कैप्टन राय मेमोरियल अन्तर जिला टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल में पटना के टीम ने खगड़िया को 11 रनों से हराकर कप पर कब्जा जमा लिया.
   पटना के कप्तान आबिद ने टास जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पटना टीम ने 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 127 रनों का लक्ष्य खगड़िया के सामने रखा। सुभाष ने 42 और सेफ ने 36 और रनों का योगदान दिया। खगड़िया के गेंदबाज हेमंत 2 और रीजन, देव और बंटी ने 1-1 विकेट लिए।
    जबाव में लक्ष्य का पीछा करने उतरी खगड़िया की टीम के सभी खिलाड़ी 116 रन पर ही आउट होकर मात्र 11 रनों से लक्ष्य को पाने से चूक गई। अभिनव 40 और सेतु ने 29 रनों का योगदान दिया। पटना के गेंदबाज रूपेश 3 और सविनय-आबिद ने 2-2 विकेट लिए। मैन आफ मैच और प्लेयर आफ द टूर्नामेंट का खिताब पटना के सुभाष को दिया गया।
    विजेता टीम  को एसडीपीओ अरूण कुमार दूबे जिला परिषद डिम्पल यादव के द्वारा प्रदान की गई जबकि उपविजेता खगड़िया की टीम को कप  जिला परिषद रोमा रानी जाप नेता जयप्रकाश सिंह के द्वारा संयुक्त रूप से दी गई । मैन आफ मैच जदयू अध्यक्ष शैलेंद्र कुमार और प्लेयर ऑफ टूर्नामेंट का कप हाजी अब्दुस सत्तार के द्वारा प्रदान की गयी विजेता टीम को आयोजन समिति की और से दस हजार रुपए उपविजेता टीम को पांच हजार रुपए नकद राशि प्रदान की गयी।
       मैच मे निर्णायक की भूमिका मुन्ना ठाकुर और बिनोद सहनी ने निभाया। मौके पर मुखिया पवन केडिया, मो. वाजिद, सरपंच उमेश सहनी, जदयू अध्यक्ष शैलेन्द्र कुमार यादव, पूर्व प्रमुख जयप्रकाश सिंह, मो. सत्तार, आयोजन कमेटी के संयोजक आलोक राज, अध्यक्ष संजय सहनी, सचिव बिलाश शर्मा, उपाध्यक्ष धर्मेन्द्र यादव कोषाध्यक्ष नारायण सुल्तानियां, मंच प्रभारी गौरव राय, अफरोज आलम, उमरा सहनी, जुबेर आलम, विष्णु केडिया, दीपक पंसारी, रौशन कुशवाहा, मनोज यादव, उमाशंकर कुमार, उद्घोषक आर्यण रस्तोगी, अवधेश आर्या, सुनील पासवान, कौशल किशोर भारती, मुन्ना मोबाईल आदि अन्य मौजूद थे।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...