शिव गुरू महोत्सव का सोलहवां आध्यात्मिक परिचर्चा बिहारीगंज में

मधेपुरा जिले के बिहारीगंज में शनिवार से प्रारम्भ होने वाले शिव गुरू महोत्सव के सोलहवें आध्यात्मिक परिचर्चा के आयोजन की तैयारियां पूरी कर ली गयी है.
      उक्त आशय की जानकारी देते हुए शिव शिष्य परिवार के कोषाध्यक्ष धीरज झा व सहयोगी अध्यक्ष रंजन यादव ने बताया कि उक्त आयोजन में विनोद मिश्र, नीलू मिश्र सहरसा, पूजा कुमारी पूर्णियां, छविलाल बिहारी मनिहारी, मुन्ना जी रानीपतरा, लाल बाबा सुपौल, सबनम कुमारी आलमनगर के अलावे रानीगंज, फारबिसगंज से भी गुरू बहना व गुरू भाई पहुंचेंगे. वहीं उक्त आयोजन में चिकित्सा की व्यवस्था बिहारीगंज अस्पताल की ओर से एवं बिहारीगंज विद्यार्थी परिषद् की ओर से चाय की व्यवस्था के अलावे बाहर से आए श्रद्धालुओं के लिए रहने व भोजन की व्यवस्था की गयी है.
     सदस्य पप्पू जायसवाल, लखन स्वर्णकार, शंकर पोद्यार, अरूण साह, विजय लखौटिया, संतोष यादव, मुकेश पोद्यार, गंगेश झा आदि सहयोगी ने बताया कि हर वर्ष की भांति इस साल भी उक्त आयोजन पुराने साल से नए साल में प्रवेश आध्यात्मिक आयोजन के द्वारा किया जाता है.   
(रिपोर्ट: रानी देवी)
शिव गुरू महोत्सव का सोलहवां आध्यात्मिक परिचर्चा बिहारीगंज में शिव गुरू महोत्सव का सोलहवां आध्यात्मिक परिचर्चा बिहारीगंज में Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 30, 2016 Rating: 5
Powered by Blogger.