24 दिसंबर 2016

शर्मनाक: मधेपुरा में शादीशुदा युवक ने 10 वर्षीया बच्ची को बनाया हवस का शिकार

दो दिन के अंतराल में एक बार फिर मधेपुरा में समाज को कलंकित किये जाने का मामला सामने आया है। सामाजिक रिश्ते को तार- तार करने वाली यह घटना मधेपुरा के पुरैनी थाना क्षेत्र में घटित हुई है।
जहां एक 10 वर्षीय नाबालिग बच्ची को गांव के ही एक शादीशुदा युवक ने अपने हवस का शिकार बनाया है।
   लौमहर्षक यह घटना लोगों को उस समय शर्मशार कर गयी जब पीड़िता के परिजन पीड़िता को लेकर पुरैनी थाना पहुंचे थे। जानकारी के अनुसार बच्ची अपने गांव के ही बहियार मे बकरी चराने के लिए गयी हुई थी। इसी बीच गांव के ही एक हवसी युवक ने उसे अकेला देख जबरन बगल के ही झाड़ी में ले जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। पीड़िता ने घर आकर अपने साथ घटित घटना की जानकारी परिजनों को दिया। जहां उसके निजी अंग से रक्त स़्त्राव हो रहा था।
    कानों- कान घटना की खबर गांव में जंगल की आग की तरह फैल गयी। सभी घटना की निंदा करते आरोपी को सख्त सजा देने की बात करने लगे। आनन- फानन मे पीड़िता को पुलिस अभिरक्षा में पुरैनी पीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद पीड़िता को मेडिकल हेतु सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया गया।
   घटना की सूचना पर एसपी विकास कुमार एसडीपीओ अरूण कुमार दूबे ने भी थाना पहुंच कर घटना की जानकारी लिया। थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि मामला दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
(Edited by: Ashok Yadav, Sub-Editor)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...