22 दिसंबर 2016

शर्मनाक: मधेपुरा में ढ़ाई साल की बच्ची के साथ 12 वर्षीय किशोर ने किया दुष्कर्म

ऐसी घटना की जितनी भी निंदा की जाय, कम होगी. मधेपुरा में एक ढ़ाई वर्षीया मासूम के साथ गाँव के ही एक 12 वर्षीय किशोर ने दिया दुष्कर्म की घटना को अंजाम.
बच्ची की चीख सुनकर मौके वारदात पर पंहुची बच्ची की माँ. पीडिता की माँ को देखते हीं खून से लथपथ मासूम को छोड़ आरोपी घटना स्थल से फरार हो गया.
    पीडिता मासूम की माँ ने सदर थाना मधेपुरा में मामला दर्ज कराकर न्याय की गुहार लगाईं है. पुलिस ने मामला दर्ज कर मासूम को इलाज के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेजा. चिकित्सक ने बताया कि फ़िलहाल मासूम बच्ची का इलाज चल रहा है. हालांकि मामले को मधेपुरा पुलिस ने काफी गंभीरता से लिया और ए.एस.पी राजेश कुमार के निर्देशन में फौड़ी तौर पर हुई कार्रवाई में देर रात पुलिस ने किया आरोपी किशोर को श्रीनगर चकला गाँव से गिरफ्तार. बता दें मामला सदर थाना क्षेत्र के श्रीनगर चकला गाँव का है. पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई में जुट चुकी है. आरोपी का नाम शशिकांत बताया गया है.
          ऐसी घटना सभ्य होने का दावा करने वाले समाज के चेहरे पर बदनुमा दाग है. एक तरफ कई लोग जहाँ किसी फिल्मस्टार के बच्चों के नाम पर घर में बैठकर हायतौबा मचाते रहते हैं वहीँ उन्हें अपने ही समाज की ऐसी बुराई मुद्दा नहीं लगता है. जाहिर है घरों से बाहर निकलकर समाज को जागरूक करने और नैतिक शिक्षा को बढ़ावा देने की जरूरत तो है ही, वर्ना ऐसे में हम इंसान कहलाने के काबिल नहीं. 

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...