29 दिसंबर 2016

‘सोनू हत्या में भाजपा विधायक बबलू सिंह का नाम षड़यंत्र से प्रेरित’: डॉ. राम नरेश सिंह

सुपौल जिला परिषद् अध्यक्षा के भाई सोनू सिंह की हत्या के मामले में छातापुर से भाजपा विधायक नीरज कुमार सिंह बबलू का नाम प्राथमिकी में देने के विरोध में आज मधेपुरा में भाजपा के वरीय नेताओं की एक बैठक हुई.
     भाजपा नेता और नगर परिषद् के पूर्व चेयरमैन डॉ.  विजय कुमार विमल के आवास पर बैठक के बाद आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस ने वरीय भाजपा नेता और प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. रामनरेश सिंह ने साफ़ तौर पर कहा कि नीरज कुमार बबलू बिल्कुल निर्दोष हैं. यदि पुलिस पूरे मामले की निष्पक्ष रुप से जांच करें तो तो षड्यंत्र का पता चल सकता है कि किस षड्यंत्र के तहत उन्हें  फंसाया गया है. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी इस निर्दोष विधायक के खिलाफ रचाए षड्यंत्र की भर्त्सना करती है, विरोध करती है और पुलिस की जांच में सहयोग देने के लिए तैयार है. लेकिन पुलिस निष्पक्ष रुप से जांच करें. यदि जांच में कहीं गड़बड़ी हुई तो भारतीय जनता पार्टी सहरसा, मधेपुरा और सुपौल में आंदोलन तेज करेगी.
      वहीं भाजपा नेता डॉ. विजय कुमार विमल ने कहा कि की पुलिस निष्पक्ष जांच करें. भाजपा विधायक नीरज कुमार बबलू एक अत्यंत लोकप्रिय विधायक और भाजपा नेता हैं और उनकी पत्नी भी लोकल एमएलसी हैं.  जिला परिषद और नगर परिषद के चुनाव में कहीं ना कहीं इनकी सक्रियता रहती है. ऐसे में उनपर साजिश के तहत एफआईआर किया गया है ताकि इनपर अंकुश बनाया जा सके. हम इसका विरोध करते हैं और पुलिस से पूरी साजिश को बेनकाब करने की मांग करते हैं.
          मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष स्वदेश कुमार, सहरसा के पूर्व विधायक संजीव झा, भाजपा मधेपुरा जिला पूर्व अध्यक्ष अनिल कुमार यादव, जिला महामंत्री दिलीप सिंह, जिला मीडिया प्रभारी गणेश गुंजन, मधेपुरा ग्रामीण अध्यक्ष बाल किशोर यादव, नगर अध्यक्ष अंकेश कुमार, क्षेत्रीय प्रभारी भगवान पाठक समेत कई अन्य भाजपा नेता मौजूद थे.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...