निश्चय यात्रा को सफल बनाने को प्रखंड स्तर पर जदयू कर रही है बैठकें

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सात निश्चय यात्रा को लेकर मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर विधानसभा विधायक रमेश ऋषिदेव ने आईबी सिहेंश्वर में जदयू कार्यकर्ता की एक बैठक की.

 बैठक में राजद के प्रखंड अध्यक्ष कार्तिक यादव ने मुख्यमंत्री के स्वागत में अघिक से अधिक लोगों की भागीदारी पर बल देते हुए सुबह 10 बजे राधा कृष्ण चौक पर ही जुटने और मुख्यमंत्री के स्वागत करने की बात का सभी ने समर्थन किया. वहीँ दीपक यादव ने बताया मुख्यमंत्री सुपौल से सुबह 10 बजे सड़क मार्ग से मेडिकल कालेज सबैला पहुंचेंगे. वहीँ से सुखासन फिर मेडिकल कालेज पर कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे. उसके बाद सीएम चेतना सभा को संबोधित करेंगे.                      
बैठक में प्रमुख पति जय प्रकाश यादव, पूर्व उप प्रमुख राजेश झा, दीपक यादव, मुखिया प्रमोद मिश्र, पप्पू यादव, सुमित्रा देवी, बबलू ऋषिदेव, मनोज यादव, भूपेंद्र यादव, जय नारायण मंडल , सुभाष यादव, गुलशन कामत आदि मौजूद थे.
निश्चय यात्रा को सफल बनाने को प्रखंड स्तर पर जदयू कर रही है बैठकें निश्चय यात्रा को सफल बनाने को प्रखंड स्तर पर जदयू कर रही है बैठकें Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 14, 2016 Rating: 5
Powered by Blogger.