15 दिसंबर 2016

मधेपुरा: एक दुनाली बन्दूक और 13 जिंदा कारतूस के साथ एक गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के कुमारखंड प्रखंड के श्रीनगर थाना क्षेत्र में भूमि विवाद में कथित तौर पर खेत जोत रहे एक पक्ष के खिलाफ कार्रवाई कर पुलिस ने एक दुनाली बन्दूक और 13 जिंदा कारतूस के साथ एक को गिरफ्तार कर लिया.
जानकारी के अनुसार लक्ष्मीपुर भगवती के पंसस मो. निजाम तथा भरगामा के बैजूपटटी निवासी मो. सिकेन्द्र और मो. मस्तान के बीच 5 बिगहा जमीन का विवाद चल रहा है. उसी संदर्भ में एक पक्ष मो. सिकेन्द्र, मो. मुस्ताक , मो. मुख्तार, मो. जमील, मो. कलाम, मो . मंजूर, मो. नेहाल सहित अन्य 22 से 23 लोगों के साथ खेत जोत रहा था. जिसकी सूचना पर घटनास्थल पर पहुंचीं .
      पंसस मो. निजाम के अनुसार पुलिस को देख मो. नेहाल जो पेशे से शिक्षक है ने बन्दूक से दो तीन फायर करते हुए भागा. भागते समय बन्दूक और 13 जिंदा कारतूस भी फेंक कर भाग गया. पुलिस खेत जोत रहे सोनाली ट्रेक्टर और उसके चालक झमेली ऋषिदेव को गिरफ्तार कर थाने ले गई. पंसस मो. जमाल का कहना है कि यह जमीन गजेंद्र नारायण मिश्र एवं रिंकू नारायण मिश्र आदि से 2007 में ही खरीदी है जिस पर हमारा दखल कब्जा है. जमीन की रजिस्ट्री भी करवा चुके हैं.
   समाचार लिखे जाने तक दूसरे पक्ष से बात नही हो सकी है. वहीँ श्रीनगर थानाध्यक्ष महेश कुमार यादव ने बताया पुलिस के पहुचते ही सभी अपराधी फरार हो गए. घटनास्थल पर एक राइफल 13 जिंदा कारतूस बरामद हुए और ट्रैक्टर चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है. ट्रैक्टर को भी जप्त कर लिया गया है और उसके मालिक बिक्रू ऋषिदेव की तलाश की जा रही है.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...