27 दिसंबर 2016

सुपौल: युवक के सीने में भाला घोंप कर हत्या, हत्या का आरोप पिता पर

सुपौल। छातापुर थाना क्षेत्र के कटहरा वार्ड नंबर 10 स्थित शर्मा टोला में एक 35 वर्षीय युवक की सीने में भाला घोंप कर हत्या कर दी गयी है। हत्या के बाद घर से सभी आरोपी फरार हो गये हैं।
हत्या का आरोप मृतक के पिता, चाचा व चचेरे भाई पर लगाया गया है। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के सुपौल लाया है।
      बताया जाता है कि घरेलू विवाद को लेकर घटना को अंजाम दिया गया है। हत्या के बाद घर से सभी आरोपी फरार हो गये हैं। थानाध्यक्ष शैलेंद्र कुमार मिश्रा ने बताया कि मृतक मनोज शर्मा के छोटे भाई श्याम शर्मा के फर्द बयान पर पिता रामदेव शर्मा चाचा बेचन शर्मा व चचेरा भाई शिवशंकर शर्मा के विरूद्ध मामला दर्ज कराया गया है। रिस्ते को तार तार कर देने वाली इस घटना के बाद जहां तीन मासूम बच्चियों के सर से पिता का साया उठ गया है। वहीं मृतक की पत्नी बेसुध होकर गिर जा रही है।
   थानाध्यक्ष शैलेंद्र कुमार मिश्रा ने बताया कि मृतक मनोज शर्मा के छोटे भाई श्याम शर्मा के फर्द बयान पर पिता रामदेव शर्मा चाचा बेचन शर्मा व चचेरा भाई शिवशंकर शर्मा के विरूद्ध मामला दर्ज कराया गया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...