23 दिसंबर 2016

चोरी गई मोटरसायकिल बरामद, दो अभियुक्त गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थानाक्षेत्र में पिछले दिनों चोरी की गई मोटरसायकिल को मुरलीगंज पुलिस ने बरामद करने में सफलता हासिल कर ली और मोटरसायकिल के साथ दो अभियुक्तों को भी गिरफ्तार किया गया.
     मधेपुरा जिले के एएसपी राजेश कुमार द्वारा आज मुरलीगंज थाना में प्रेस वार्ता कर जानकारी दी कि मुरलीगंज थानाध्यक्ष द्वारा पिछले एक सप्ताह से इस दिशा में प्रयास किया जा रहा था कि दिनांक 14 /12/16 को चोरी गई सिन्टु कुमार पिता रामचंद्र भगत साकिन भंगहा चांदपुर वार्ड नंबर 14 जानकीनगर थाना जिला पूर्णिया मोटरसाइकिल बरामद की जाए, जिसका नंबर BR 11 G 9858 मुरलीगंज कचहरी के पास से चोरी चली गई थी जिसे बीती रात बरामद कर लिया गया और अभियुक्तों को पूछताछ के बाद जेल भेजने की कार्रवाई सुनिश्चित कर दी गई.
         मुरलीगंज थाना अध्यक्ष द्वारा कल बृहस्पतिवार की  शाम जोरगामा शिव मंदिर के पास वाहन चेकिंग के दौरान एक लाल रंग की हीरो होंडा स्प्लेंडर मोटरसाइकिल जिस पर नंबर प्लेट नहीं लगा हुआ था, के दौरान पकड़ा गया. पूछताछ के क्रम में पता चला कि वह वाहन चोरी की है क्योंकि उसके पास कोई भी गाड़ी संबंधी कागजात मौजूद नहीं थे.
     वाहन चेकिंग कर रहे सहायक अवर  आरक्षी निरीक्षक सुधीर पासवानऔर रामचंद्र प्रसाद ने  बताया कि संदेह के आधार पर चालक और पीछे बैठे व्यक्ति को गिरफ्तार कर थाना ले आया और पूछताछ के क्रम में एक ने बताया कि उसका नाम मनीष कुमार, पिता अनमोल यादव उर्फ अमोल यादव साकिन रहता थाना कुमारखंड वार्ड नंबर 12 जिला मधेपुरा है वहीँ दूसरे का नाम रंजीत कुमार पिता महावीर प्रसाद यादव साकिन पकिलपार है.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...