06 दिसंबर 2016

लव-सेक्स-धोखाः अनजान लड़के के साथ संबंध बनाने के दवाब पर युवती की पिटाई

सहरसा के डी बी रोड स्थित सहरसा गेस्ट हाउस में उस समय खूब तमाशा हुआ, जब एक युवक ने एक युवती के साथ रंगरेलियां मना कर अपने एक मित्र के साथ संबंध बनाने का दवाब बनाने लगा.
युवती के मना करने पर युवक द्वारा युवती के पिटाई शुरू कर दी गयी. हो- हंगामें की आवाज पर जब आस-पास के लोग होटल के समीप पहुंचे तो वाकया जान कर सन्न रह गये.
     जानकारी के अनुसार मधुबनी जिले के अंधराठाढी थाना क्षेत्र की युवती नैना (काल्पनिक नाम) ने रो-रो कर अपने शोषण की कहानी जब लोगों को सुनाई तो लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ गया. आक्रोशित लोगों ने सदर थाना की पुलिस को सूचना दिया और आरोपी युवक को पुलिस के हवाले कर दिया.
     थाने में पीड़िता ने होटल संचालक व कर्मी पर भी कई गंभीर आरोप लगाया. जिसके बाद पुलिस ने होटल संचालक व एक कर्मी को गिरफ्तार कर लिया.

प्यार में धोखा: पीड़िता ने पुलिस को बताया कि सहरसा नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड नंबर 26 निवासी विजय शर्मा 04 वर्ष पूर्व शादी का झांसा देकर उसे यहां लाया था. उसने शादी भी की है. तब से वह उसके साथ पति- पत्नी का संबंध स्थापित कर रख रहा था. इस दौरान विजय कभी- कभी किसी अनजाने लड़के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनवाता था. विरोध करने पर उसके साथ मारपीट करता था. रविवार की रात भी उसने एक अनजान लड़के के साथ संबंध बनाने का दवाब बना रहा था, विरोध करने पर उसने उसकी पिटाई शुरू कर दी. उसने बताया कि इतने दिनों में विजय ने उसका चार बार गर्भपात भी कराया है.
(वि.सं.)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...