कटाव पीड़ितों की सहायता के लिए पहुंचे अधिकारी

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत रामपुर वार्ड नं. 6 जनजाति बस्ती में मुख्यमंत्री विकास योजना के तहत कटाव पीड़ित की सहायता के लिए अंचलाधिकारी मुरलीगंज जयप्रकाश स्वर्णकार एवं भूमि सुधार उपसमाहर्ता मधेपुरा  रवि कुमार पहुंचे.
 वहां पहुंचकर अधिकारियों ने वहां के लोगों की स्थिति का जायजा लिया गया. इन लोगों का घर कटकर बलुवाआहा नदी में विलीन हो गया था. पिछले दिनों बरसात के मौसम में जलस्तर में हुई वृद्धि के कारण विलीन हो चुके थे. अंचलाधिकारी एवं भूमि सुधार उपसमाहर्ता मधेपुरा द्वारा मुख्यमंत्री कौशल विकास योजना और जनजातीय लोगों के विकास के लिए मुख्यमंत्री द्वारा चलाई जा रही योजनाओं का लाभ उठा सके, इसके लिए उन्हें जानकारी उपलब्ध करवाई गयी. अधिकारियों ने पुनर्वास हेतु स्थल का निरीक्षण भी किया गया. भूमि सुधार उप समाहर्ता ने बताया कि सरकार काफी प्रयासरत है कि इन लोगों को सरकार द्वारा चलाई जा रही समुचित योजनाओं का इन्हें पूर्णरूपेण लाभ मिल सके और इन लोगों को मुख्यधारा से जोड़ा जा सके. 
कटाव पीड़ितों की सहायता के लिए पहुंचे अधिकारी कटाव पीड़ितों की सहायता के लिए पहुंचे अधिकारी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 08, 2016 Rating: 5
Powered by Blogger.