सावधान भक्तो! मंदिर के गर्भगृह में महिला पॉकेटमार हैं सक्रिय

बाबा सिंहेश्वर नाथ के गर्भ गृह में पाकेटमारों के एक गिरोह के सदस्य को पाकेट मारते समय ही श्रद्धालु ने पकड़ा और पुलिस के हवाले कर दिया.
        मिली जानकारी के अनुसार सुपौल जिले के राजपुर पिपरा निवासी चंदन कुमार को गर्भ गृह में पूजा करते समय अहसास हुआ कि उसके जेब से पर्स निकल गया है तो उसने एक महिला को तेजी से भागते देखा तो उसने आवाज लगाईं.  द्वार पर खडे लोगों ने उसे और उसके साथ एक और महिला और पुरुष को पकड़ा. जिसके पास से 420 रूपए नगद और 45 हजार रुपये का एसबीआई की जमा रसीद था जिसके बारे में उसने कहा कि मेरा नही है.
     बता दें कि लगातार हो रही है गर्भ गृह मे पाकेटमारी और चेन उड़ाने का धंधा लेकिन प्रशासन और न्यास इसके प्रति गंभीर नही है. लाखों रूपये खर्च सीसीटीवी पर एवं उसके रख रखाव पर न्यास का होता है पर जब भी इस तरह की घटना होती है तो सीसीटीवी खराब ही रहता है. हालांकि पुलिसिया परेशानी के कारण बहुत कम ही लोग जेब कटने के बाद शिकायत करते हैं.
सावधान भक्तो! मंदिर के गर्भगृह में महिला पॉकेटमार हैं सक्रिय सावधान भक्तो! मंदिर के गर्भगृह में महिला पॉकेटमार हैं सक्रिय Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 26, 2016 Rating: 5
Powered by Blogger.