04 दिसंबर 2016

बोरे में बंधी महिला की लाश मिली बंद घर में, इलाके में सनसनी

सुपौल। निर्मली नगर पंचायत अन्तर्गत वार्ड नंबर 09 में रविवार की संध्या कोसी प्रोजेक्ट रोड स्थित एक बंद कमरे से बोरे में बंधी 24 वर्षीया महिला का शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी.
लाश मिलने की खबर सुनते ही आसपास के क्षेत्रों से सैकड़ों की संख्या में लोग मौके पर जमा हो गये. लोगों के द्वारा मामले की जानकारी पुलिस को दी गयी. जिसके बाद  पुलिस पदाधिकारी मौके पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेकर तहकीकात प्रारंभ किया. पुलिस द्वारा बोरा खोलने पर एक महिला का शव बरामद किया गया, जिसकी पहचान नगर पंचायत क्षेत्र के वार्ड नंबर नौ निवासी सत्यनारायण साह प्रमिला महासेठ की पुत्रवधु के रूप में हुई है.
     मृतका के पिता जगदीश साह ने पुलिस को जानकारी दी कि किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा भिवंडी में रह रहे उनके पुत्र को दूरभाष पर सूचित किया कि आपकी बहन की हत्या कर दी गयी है. इसी सूचना पर वे लोग निर्मली पहुंचे तो घर के  मुख्य द्वार पर लगे ग्रिल में ताला लगा हुआ था. दूसरे दरवाजे से जब भीतर पहुंचे तो घर से अंदर कहीं कोई नजर नहीं रहा था. जिसके बाद घर के एक कमरे में हैंडल लगा देख उसे खोला तो एक बंद बोरा पाया.
    तत्काल ही पुलिस को इस बात की सूचना दी गयी. बताया कि  उनकी पुत्री अनिता  की शादी सत्यनारायण साह प्रमिला महासेठ के पुत्र अनिल कुमार सोनू के साथ छह वर्ष पूर्व हुई थी. जिसमें उनकी पुत्री को एक चार वर्षीय पुत्र भी है. उन्होंने बताया कि शनिवार की दोपहर उनकी अनिता के साथ बातचीत हुई थी. जिसमें उसने बताया कि उसके साथ ससुरालवालों द्वारा दहेज की मांग करते हुए बराबर मारपीट किया जा रहा है. पूर्व में भी एक बार अनिता को ससुरालवालों ने मारपीट कर भगा दिया था. जिसके बाद पंचायत कर उसे वापस लाया गया.
 उन्होंने कहा कि उनका दामाद आधा परिवार नेपाल में रहता है. वहीं लाश मिलने के बाबत पूछने पर डीएसपी संतोष कुमार ने बताया कि बोरे में बंधी महिला की लाश को कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण हेतु सुपौल भेजा जा रहा है. प्रथम दृष्टया हत्या का मामला प्रतीत हो रहा है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...