20 दिसंबर 2016

बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश, 10 घंटे में चोरी की बाइक बरामदगी

मधेपुरा जिले के गम्हरिया थानाक्षेत्र से रविवार की शाम 6 बजे रामानंद महतो के घर में रखी मोटरसाइकिल अज्ञात चोरों के द्वारा चुरा ली गई थी जिसे पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए 10 घंटे के भीतर बरामद कर लिया.
 इसके साथ ही बाइक चोर गिरोह के तीन सदस्यों को भी गिरफ्तार कर लिया. जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र में चोरी की सूचना मिलने पर तुरंत सघन वाहन जांच शुरू कर दी गई और  साथ ही अनेक जगह छापामारी भी की गई. थाना प्रभारी मुकेश कुमार मुकेश ने बताया कि सुबह के 4 बजे वाहन जाँच के दौरान पुलिस को देख एक गाड़ी चालक गाड़ी लेकर भागने लगा. पुलिस जब उसे पकड़ कर पूछताछ करने लगी तो पता चला कि यह गाड़ी चोरी की है. थाना प्रभारी ने चोरी गई मोटर साइकिल से नंबर मिलान किया और वही मोटरसायकिल होने पर लड़के को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ करने पर उसने अपना नाम नीतीश कुमार घर गम्हरिया बताया. पूछताछ में उसने अपने दो और सहयोगियों के बारे में बताया जो जो गम्हरिया
तथा भेलवा के उमेश कुमार और मोहम्द आलम थे. बाकी को भी गिरफ्तार कर लाने पर तीनों अपराधियों ने बताया कि पूर्व में गम्हरिया बाजार में जितनी चोरी हुई है उनसब में हमारी संलिप्तता है. तीनों बाइक चोरों को जेल भेज दिया गया.  

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...