नोट बदली के विदाई के दिन बैंक के सामने से बाइक चोरी, शुरू में भी की थी एक चोरी

एक तरफ़ आज मोदी सरकार के नोटबंदी के विदाई का दिन था तो दूसरी तरफ़ मोटरसाईकिल चोर ने विदाई के मौके पर अपनी हाजरी देते मधेपुरा में एसबीआई के सामने से मोटरसायकिल चुरा ली.
     चोरों को इसी बैंक के सामने से एक सफलता शुरूआती दौर में मिली जब चोरों ने एक ग्राहक की मोटरसायकिल चोरी कर ली थी. चोरों ने आज दिन के लगभग एक बजे भारतीय स्टेट बैक के सामने से फैशन प्रो मोटरसाइकल गाड़ी नंबर BR 43 D 8421 उस समय गायब कर दी जब पूनम कुमार दूधैला निवासी अपनी पासबुक ले कर स्टेट बैक के मेंन ब्रांच मे घुसे और सोचा कि आज पासबुक को अपडेट करवा लेते हैं. पासबुक अपडेट तो हो गया लेकिन वे जब आयेतो मोटरसाइकल फैशन प्रो गायब मिली.
     इधर उधर काफी खोजे लेकिन मोटरसाइकल का कोई पता नही चला. तब मधेपुरा थाना को मोटरसाइकल चोरी की सूचना देने पूनम कुमार आये. कमांडो का कहना है की बैक मे जो भी ग्राहक आते है मोटरसाइकल खुला छोड़ देते हैं. इसी कारण मोटरसाइकल चोरी की घटना होती है, जब कि हम लोग बराबर वहीँ घूमते रहते हैं. पुलिस मोटरसायकिल की खोज मे लगी है. 
नोट बदली के विदाई के दिन बैंक के सामने से बाइक चोरी, शुरू में भी की थी एक चोरी नोट बदली के विदाई के दिन बैंक के सामने से बाइक चोरी, शुरू में भी की थी एक चोरी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 30, 2016 Rating: 5
Powered by Blogger.