23 दिसंबर 2016

बाबा सिंहेश्वर नाथ: दो साल में भी नहीं बना सका करोड़पति बाबा का अर्घा

बिहार के प्रसिद्ध करोड़पति बाबा सिंहेश्वर नाथ का 2 साल से सिंहेश्वर मंदिर न्यास समिति के सदस्यों द्वारा अर्घा बनवाने का काम किया जा रहा है, जो आज तक पूर्ण नहीं हो सका है।
    हर बैठक में बडे तामझाम के साथ बाबा का अर्घा बनाने की योजना की बात की जाती है लेकिन घरातल पर आज तक कार्य रूप में नही आ सका है । आखिरकार सिंहेश्वर मंदिर न्यास समिति के सचिव सह डीडीसी मिथिलेश कुमार ने खुद अर्घा लगाने की जिम्मेवारी लिया और शिवरात्रि से पहले अर्घा बना कर बाबा को लगाने की बात कही । बताया गया कि आज हुई बैठक में निश्चय यात्रा के दौरान स्थानीय विधायक रमेश ऋषिदेव के आग्रह पर पूजा करने तथा शिवगंगा का अवलोकन करने सिंहेश्वर पहुचें बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने तोहफा सिंहेश्वरवासियों को दिया उस योजना की औपचारिकता निभाते हुए न्यास ने हरी झंडी दिखा दी। साथ ही घिसे-पिटे भी कई योजनाओं की स्वीकृति फिर से दी गई।
   बैठक में अध्यक्ष समीर कुमार झा, समिति के सदस्य भूपेन्द्र नारायण यादव मधेपुरी’, उपेंद्र रजक, सरोज सिंह, कन्हैया ठाकुर, संजीव कुमार ठाकुर, अधिवक्ता मदन मोहन श्री वास्तव, प्रबंधक उदय झा, लेखापाल मनोज ठाकुर, बाल किशोर यादव मौजूद थे । (क्रमश: )
(योजनाओं की विस्तृत जानकारी अगले अंक में प्रकाशित की जायेगी)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...