11 दिसंबर 2016

होली क्रॉस स्कूल में वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता संपन्न, डीएम ने किया उद्घाटन


मधेपुरा जिला मुख्यालय के लोकप्रिय निजी विद्यालय होली क्रॉस स्कूल में वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता संपन्न हुई. प्रतियोगिता का उद्घाटन मधेपुरा के जिलाधिकारी मोहम्मद सोहेल ने दीप प्रज्वलित कर किया.

     मौके पर मधेपुरा व्यवहार न्यायालय के सिविल जज नीरज कुमार, एसपी राजेश कुमार, खेल प्रशिक्षक संत बाबू, प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन के अध्यक्ष किशोर कुमार तथा अन्य कई गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे. 

   कार्यक्रम के उद्घाटन के बाद विद्यालय के प्राचार्या वंदना कुमारी ने कहा कि होली क्रॉस स्कूल हमेशा बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए प्रयासरत है. हम ना सिर्फ पढ़ाई बल्कि इसके अलावा खेलकूद तथा अन्य सकारात्मक कार्यों में भी छात्रों की रुचि जगाते हैं

     मौके पर हुई प्रतियोगिता में लंबी कूद, भाला फेंक, दौड़, कबड्डी आदि में पुरस्कार वितरण किया गया. लंबी कूद में दीपांशु रंजन ने प्रथम स्थान,  मैथन राज ने द्वितीय तथा सौरभ कुमार सैनी ने तृतीय स्थान प्राप्त किया. भाला फेक प्रतियोगिता में दिव्यांशु ने प्रथम,  वैभव राज ने द्वितीय तथा विमलेश ने तृतीय स्थान प्राप्त किया. 50 मीटर की दौड़ में अन्नू को प्रथम स्थान संध्या रानी को द्वितीय एवं रत्ना भारती को तृतीय स्थान मिला. 

    इसी तरह अन्य प्रतियोगिताओं में भी छात्र-छात्राओं ने पूरे उत्साह से भाग लिया. खेल प्रतियोगिता में विजयी घोषित सभी खिलाड़ियों के बीच पुरस्कार वितरण किया गया.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...