02 दिसंबर 2016

मधेपुरा शहर में युवती को जेवर चोरी के आरोप में पकड़ा

मधेपुरा में एक ज्वेलर्स में लड़की द्वारा जेवर चुराने के आरोप के बाद लोगों की बड़ी भीड़ वहां जमा हो गई. हालाँकि पकडाने के बाद आरोपी लड़की ने खुद की संलिप्तता से इनकार किया.
घटना आज दिन की मधेपुरा जिला मुख्यालय के बड़ी दुर्गा मंदिर के निकट अमित ज्वेलर्स की है जहाँ एक लड़की आयी और सोने की हनुमान जी का लॉकेट दिखाने को दुकानदार को कहा. दुकानदार ने दिखाने के लिए दो चार लॉकेट रख दिया. दुकानदार का आरोप है कि उसी समय दूकान में एक लड़का आया और लड़की ने उस लड़के को एक लॉकेट दे दिया जिसके बाद लड़का वहां से निकल गया. दुकानदार को जैसे ही इस बात का एहसास हुआ  उसने लड़की से पूछताछ शुरू किया. कोलाहल होने पर बगल के एक ज्वेलर्स के दुकानदार भी वहां पहुंचे और बताया कि थोड़ी देर पहले ये लड़की मेरे दुकान पर भी आयी थी और चोरी करने की कोशिश की लेकिन सफल नही हो पाई. दूकान पर लोगों की बड़ी भीड़ जमा हो गई. उसके बाद सूचना पर पुलिस भी वहां पहुँच गई और लड़की को थाना लेकर आ गए. लड़की के साथ करीब बारह साल की एक छोटी बच्ची भी है.
      लड़की अपना घर सहरसा के तिवारी टोला बता रही थी. उधर थाने मे अमित ज्वेलर्स ने चोरी से सम्बंधित आवेदन दे दिया है और पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है. हालाँकि पूरे प्रकरण का एक अन्य पहलू यह भी रहा कि करीब 20 वर्षीया युवती को काफी देर तक दवाब डालकर बाहर ही बिठाए रखा गया और लोगों भीड़ ने उसे तमाशा बना कर घेरे रखा. सिर्फ शक की बिना पर लोगों की सीबीआई स्टाइल में पूछताछ पर लड़की तबतक रोती और अपनी संलिप्तता से इनकार करती रही जबतक कि कमांडो बिपिन कुमार ने अपने दल के साथ आकर उसे अन्दर नहीं बिठा दिया. लड़की के अभिभावक को सूचना भेज दी गई है ताकि पुलिस नियमानुसार अग्रिम कार्यवाही कर सके.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...