29 नवंबर 2016

200 बोतल नेपाली शराब के साथ दो गिरफ्तार

सुपौल। निर्मली पुलिस एवं त्रिवेणीगंज पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर नगर क्षेत्र स्थित हटिया चौक के समीप से भारी मात्रा में नेपाल निर्मित शराब की खेप बरामद किया है।
पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर नगर के हटिया चौक से पश्चिम वार्ड नंबर 05 से हीरो पैसन प्रो बाईक पर सवार युवक के पास से 185 बोतल नेपाली शराब को जब्त किया।वहीं त्रिवेणीगंज बाजार के समीप पुलिस ने एक को 15 बोतल विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार किया है।
 पुलिस ने बाईक के साथ शराब को जब्त करते हुए बाईक सवार मधुबनी जिले के अंधरामठ थानान्तर्गत गढिया गांव निवासी रामदेव मंडल के पुत्र भगत प्रहलाद मंडल को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया।
 जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष मो नजीम उद्दीन ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि दो बाईक सवार युवक शराब की खेप लेकर जा रहे हैं। इस पर त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने बाईक सवार दोनों युवकों को पकड़ने का प्रयास किया जहां एक युवक पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल रहा। 
   वहीं मौके से पैसन बाईक बाईक पर लदे नेपाल निर्मित 95 बोतल गोल्डेन ओके 90 बोतल मामाश्री दिलवाले शराब बरामद कर थाने ले आया। पूछताछ के दौरान गिरफ्तार युवक ने बताया कि वे मधुबनी जिले के अंधरामठ थानान्तर्गत गढिया गांव निवासी रामदेव मंडल का पुत्र भगत प्रहलाद मंडल है। युवक ने बताया कि उसके साथ बगेवा गांव निवासी रामसेवक साह भी था, जो बाईक छोड़ फरार हो गया।बताया कि वे लोग गढिया गांव से निर्मली शराब लेकर बेचने आया था।
 थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार युवक के विरूद्ध थाना कांड संख्या-109/16 दर्ज करते हुए जब्त शराब के साथ युवक को न्यायिक हिरासत में वीरपुर भेज दिया है। साथ ही फरार युवक की गिरफ्तारी हेतु सघन छापेमारी की जा रही है। 

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...