14 नवंबर 2016

बिहार राज्य अंतर जिला टेबुल टेनिस टूर्नामेंट का समापन: मधेपुरा की रियांशी का दबदबा

मधेपुरा में चार दिनों से चल रहे खेल-प्रेमियों का आकर्षण बने  65वीं बिहार राज्य अंतर जिला टेबुल टेनिस टूर्नामेंट का आज शानदार समापन हो गया. 
जूनियर बालिका वर्ग के फाइनल में आदित्य उमंग (पटना) ने योगेश माथुरी (पटना को) हरा कर विजेता कप पर कब्जा जमाया. युथ गर्ल्स में मधेपुरा की रियांशी गुप्ता का दबदबा शुरू से अंत तक कायम रहा. यूथ गर्ल्स के कड़े मुकाबले में मधेपुरा की रियांशी ने बाजी मारी. रियांशी गुप्ता ने पटना की प्रगति गोस्वामी को हरा कर युथ गर्ल्स की विजेता बनी. वहीं यूथ बालक के फाइनल मुकाबले में पटना के नमन कुमार ने मधेपुरा के हर्षराज भदोरिया को हरा कर जीत हासिल की. महिला वर्ग के फाइनल मुकाबले में चंद्रा राउत मधुबनी ने सुर्पणा जोशी पटना को हरा कर कप पर कब्जा जमाया. पुरूष वर्ग के फाइनल में यश आनंद पटना ने पीयूश गांधी पटना को हराया.
     टूर्नामेंट में जूनियर बालिका वर्ग की विजेता मधेपुरा की रियांशी गुप्ता बनी. उपविजेता का खिताब पटना की फाल्गुनी मुखर्जी को मिला.  कैडेट गर्ल्स में मधेपुरा की प्राची कुमारी विजेता, वैष्णवी कुमारी उपविजेता रही. कैडेट बालक वर्ग में साकेत दास पटना विजेता एवं कुमार हर्ष उपविजेता बने. सब जूनियर बालिका वर्ग में तृप्ति वर्मा पटना विजेता एवं पटना के प्रतिज्ञा गोस्वामी ने उपविजेता कप पर कब्जा जमाया. सब जूनियर बालक वर्ग में हर्षराज भदौरिया मधेपुरा ने विजेता एवं रिषि श्रीवास्तव भागलपुर ने उपविजेता का कप अपने नाम किया.   
      पुरस्कार वितरण समारोह में मधेपुरा के सांसद राजेश रंजन उर्फ़ पप्पू यादव, जिला परिषद् अध्यक्ष मंजू देवी, एएसपी राजेश कुमार, बैंक अधिकारी संतोष कुमार झा, मुरलीगंज के वार्ड पार्षद श्वेत कमल उर्फ़ बौआ आदि उपस्थित थे जबकि टूर्नामेंट के दौरान टेबुल टेनिस संघ के अध्यक्ष प्रदीप श्रीवास्तव, आयोजन समिति के सचिव प्रशांत कुमार यादव, जिला टेबुल टेनिस संघ के सहायक सचिव ऋषिकेश कुमार सहित अन्य मौजूद थे. पुरस्कार वितरण समारोह का सञ्चालन संदीप शांडिल्य ने किया.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...