ऑटो से टक्कर में नाबालिग बाइक सवार की मौत

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर में एक ऑटो और बाइक की टक्कर में एक चौकीदार के नाबालिग पोते की मौत हो गई और दूसरा युवक घायल हो गया.
 जानकारी के अनुसार सिंहेश्वर-गम्हरिया पथ पर राधाकृष्ण चौक के पास सिंहेश्वर वार्ड नंबर 2 के निवासी सेवा निवृत्त चौकीदार बनारसी राम के बड़े लड़के प्रमोद राम का 15 वर्षीय पुत्र गौतम कुमार और गोपाल पोद्दार का पुत्र सुन्दरम कुमार बाइक से गम्हरिया की तरफ जा रहा था. उसी दौरान उघर से आ रही एक ऑटो से टकराने के कारण दोनों घायल हो गए.
 स्थानीय लोगों ने दोनो उठा कर पीएचसी सिंहेश्वर में भर्ती कराया. पीएचसी में डा. संतोष कुमार ने प्राथमिक उपचार के बाद गौतम को बेहतर चिकित्सा के सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया, जहां से उसे तुरंत डीएमसीएच रेफर कर दिया गया. परन्तु डीएमसीएच पहुँचते  ही उसकी मौत हो गई. वहीँ सुंदरम का ईलाज पुर्णिया के नर्सिंग होम में चल रहा है.
   गौतम की लाश घर पहुचते ही उसके परिजनों में मातम छा गया. उसके माता-पिता का रो रो कर बुरा हाल है और बीमार दादी शीला देवी की भी हालत नाजुक बताई जा रही है.
(रिपोर्ट: डॉ. आई. सी. भगत, सब-एडिटर)
ऑटो से टक्कर में नाबालिग बाइक सवार की मौत ऑटो से टक्कर में नाबालिग बाइक सवार की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 12, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.