मधेपुरा में मनाया गया राष्ट्रीय प्रेस दिवस

मधेपुरा जिला मुख्यालय स्थित झल्लू बाबू सभागार में आज राष्ट्रीय प्रेस दिवस विषय के मौके पर जिला पदाधिकारी ने सभी पत्रकारों का आभार व्यक्त किया.
इस मौके पर पत्रकारों ने भी कई  समस्याओं से रूबरू कराया. मधेपुरा के जिला पदाधिकारी मो० सोहैल ने कहा कि पत्रकारिता लोकतंत्र का चौथा स्तम्भ है और ये पूरी ईमानदारी औऱ निष्पक्षता से होनी चाहिए. उन्होने कहा पत्रकारिता सब से कठिन काम है कोई पदाधिकारी कोई एक विषय पढ़ कर पदाधिकारी बनता है लेकिन पत्रकार कॊ सूरज निकलने से डूबने तक की जानकारी होती है. जिला पदाधिकारी ने कहा मै पत्रकार की काफी इज्जत करता हूँ औऱ कोई पत्रकार हम से मिलना चाहे तो उन से मिलता भी हूँ. उन्होने बिहारीगंज मामले पर भी चर्चा की और कहा कि इस तरह के मामलो मॆ भी आपकी भागीदारी जिम्मेवारी पूर्वक होनी चाहिए.
      मौके पर पत्रकारों ने भी अपनी बातें रखी. जिला पदाधिकारी ने कहा कि प्रेस क्लब आप लोगों के लिये बन चुका है औऱ प्रेस क्लब के उद्घाटन के कार्यक्रम पर मुख्यमंत्री से हम आप की मांगो कॊ रखेंगे. जिला पदाधिकारी ने कहा कि हम लोग भी एक पत्रकार के लिये फंड बनाना चाह रहे हैं.  उस फंड से अगर पत्रकार के साथ किसी तरह की कोई घटना होती है तो उनकी मदद की जा सके.  कार्यक्रम के संचालक मधेपुरा प्रेस क्लब के अध्यक्ष देवनारायण साहा ने किया. कार्यक्रम में स्व० डॉक्टर देवाशीष बोस के लिए दो मिनट का मौन भी रखा गया. 
मधेपुरा में मनाया गया राष्ट्रीय प्रेस दिवस मधेपुरा में मनाया गया राष्ट्रीय प्रेस दिवस Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 16, 2016 Rating: 5
Powered by Blogger.