18 नवंबर 2016

म्यूजिक सेलिब्रिटीज पापिया,अमर व प्रिया के गीतों पर झूम उठा मधेपुरा

मधेपुरा के इस शाम की बात कुछ और ही थी और जब बिहार के जाने माने तीन बेहतरीन सुर फिजां में तैरने लगे तो मानो वक्त ठहर सा गया हो.
मधेपुरा जिला मुख्यालय के गोशाला परिसर स्थित राधा-कृष्ण संगम के तत्वावधान में आयोजित 10 दिवसीय गोपाष्टमी महोत्सव का समापन गुरूवार को फिल्मी व टेलीविजन रियलिटी शो के कलाकारों के गायन से संपन्न हुआ.
समापन के अवसर पर संगीत की सेलीब्रेटी पापिया गांगुली, प्रिया राज एवं अमर आनंद ने एक से बढ़कर एक नये व पुराने गीत को गाकर दर्शकों को रोमांचित किया. कार्यक्रम में चर्चित गायिका पापिया गांगुली वर्ष-2014 में टेलीविजन के रियलिटी शो सा-रे-ग-म-प तथा इंडियन आईडल टॉप 12 में अपना स्थान बना चुकी है. उन्होंने हिन्दी फिल्म ‘प्यार किया है प्यार करेंगे’ का टाईटल सांग अमर आनंद के साथ गया है. साथ ही पापिया ने सॉल्जर-सेकेंड तथा प्यार के पंछी में भी पाश्र्व गायक उदित नारायण के साथ अपना स्वर दिया है. उन्होंने भोजपुरी फिल्म प्रेमलीला, नथुनियां हैरा गईल, शेरनी तथा पहली भुतहा भोजपुरी फिल्म मत्स्या में भी पाश्र्व गायक उदित नारायण के साथ गया है.
   कार्यक्रम में शिरकत करने आये टेलीविजन रियलिटी  शो सुर-संग्राम सीजन-प्रथम के विजेता तथा कई हिन्दी व भोजपुरी फिल्मों में अपनी आवाज देने वाले अमर आनंद ने भी अपने दमदार प्रदर्शन से दर्शकों का दिल जीता.  ज्ञातव्य हो कि अमर आनंद को वर्ष-2016 में   पार्श्व गायिका अलका याज्ञनिक के साथ राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित किया गया है.
     कार्यक्रम में चर्चित रही टेलीविजन रियलिटी शो सुर-संग्राम एवं भारत की शान में बेहतर प्रदर्शन करने वाली प्रिया राज ने भी अपने सुर के जलवे बिखेरकर दर्शकों का रोमांचित किया. कार्यक्रम की शुरूआत गणेश वंदना से गोपालजी ने किया तथा एक से बढ़कर एक भक्ति गीत को प्रस्तुत कर कार्यक्रम में चार चांद लगाया. कार्यक्रम में चार चांद लगाने वाले भारतीय रीदम, पटना के कलाकारों की भी दमदार प्रदर्शन रहा. बेस गिटार पर परवेस पाठक, ऑर्गन पर धीरज, बैंजो पर मिथुन भाई, तबले पर उज्जवल, ढ़ोलक पर बाबू बनारस तथा पैड पर रिंटू का प्रदर्शन काफी सराहा गया.
    कार्यक्रम के दूसरे चरण में राधा-कृष्ण संगम की ओर से सभी कलाकारों को सम्मानित किया गया. सम्मानित करने वालों में मुख्य रूप से आयोजन समिति के संरक्षक डॉ. आर.के. पप्पू, डॉ. अरूण कुमार, आयोजन समिति के अध्यक्ष प्रो. अशोक आनंद, गुणेश्वर ठाकुर, अधिवक्ता नीरज कुमार, पूर्व जिला परिषद सदस्य रूबी कुमारी, राधा-कृष्ण संगम की संस्थापक सदस्य रिंकी यदुवंशी प्रमुख थे, जबकि मंच सञ्चालन पृथ्वीराज यदुवंशी कर रहे थे.


(सुर की मलिका पापिया गांगुली को सुनें, यहाँ क्लिक करें., 
सुर सम्राट अमर आनंद को सुनें, यहाँ क्लिक करें,
 सुर की मलिका प्रिया राज को सुनें, यहाँ क्लिक करे.)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...