लाखों रूपये की दवाइयों को नहर के किनारे फेंका गया, ग्रामीणों में चिंता

मधेपुरा जिले और प्रखंड के तुलसीबाड़ी के निकट नहर के किनारे लाखों रूपये मूल्य की दवाइयों को फेंके जाने के बाद जहाँ ये चर्चा का विषय बना हुआ है वहीं ग्रामीण इससे चिंतित हैं.
 मिली जानकारी के अनुसार तुलसीबाड़ी पंचायत में पुल के उत्तर और लालापट्टी से दक्षिण नहर के किनारे आज सुबह में ग्रामीणों ने दो अलग-अलग जगहों पर ढेर सारी दवाइयों को फेंका देखा तो फिर चर्चा के बाद लोगों की भीड़ वहां जमा होने लगी. दवाइयां काफी कीमती थी पर उनमें से अधिकांश एक्सपायर्ड हो चुकी थी. फिलहाल ये पता नहीं चल पा रहा था कि बीती रात फेंकी ये दवाइयां किसी अस्पताल की थी या किसी दूकान की?
          ग्रामीणों की चिंता इस बात से थी कि वहां मवेशी चराने उनके बच्चे जाते हैं. यदि गलती से मवेशी या बच्चों ने किसी दावा का सेवन कर लिया तो क्या होगा? हालाँकि मधेपुरा के सदर एसडीओ संजय कुमार निराला को जब इस बात की खबर मिली तो उन्होंने मधेपुरा के सिविल सर्जन को फोन लगाया और न सिर्फ मामले की जांच करने बल्कि उन दवाइयों को वहां से हटवाने को भी कहा.
लाखों रूपये की दवाइयों को नहर के किनारे फेंका गया, ग्रामीणों में चिंता लाखों रूपये की दवाइयों को नहर के किनारे फेंका गया, ग्रामीणों में चिंता Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 29, 2016 Rating: 5
Powered by Blogger.