04 नवंबर 2016

पति ने पत्नी और बच्चों पर किया धारदार हथियार से हमला, बेटे की मौत

मधेपुरा जिले के श्रीनगर थानाक्षेत्र में एक सनकी पति ने धारदार हथियार से हमला कर अपनी पत्नी और दो बच्चों को घायल कर जलाशय में फेंका, जिसमे एक बच्चे की मौत हो गई है.
हमले में पत्नी की आवाज चली गई है और जीवन और मौत के बीच जूझ रही है, जबकि एक अन्य बच्चे की स्थिति भी नाजुक है.
      जिसके उपर अपने परिवार के रक्षा का दायित्व रहता है वही हत्यारा बन जाय तो इस तरह की घटना होगी ही. जानकारी के अनुसार कुमारखंड थानाक्षेत्र के परमानन्दपुर पंचायत के बघवा निवासी मुकेश शर्मा ने मंगवारा वार्ड नंबर 2 स्थित जलाशय के पास अपनी पत्नी पूनम देवी (30 वर्ष) का गला रेत कर घायल कर दिया, जबकि 5 वर्षीय पुत्र दीपक कुमार और 3 वर्षीय बेटी पिंकी कुमारी के सर पर धारदार हथियार से मार कर घायल कर दिया. पत्नी और बच्चों के चिल्लाने की आवाज सुन कर जा रहे राहगीरों के वहां पहुचते देख मुकेश शर्मा तीनों को जलाशय में धकेल कर भाग गया.
    ग्रामीण तीनों को जलाशय से निकाल कर पीएचसी कुमारखंड लाये, जहां डा. वरूण कुमार ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर चिकित्सा के लिए सदर अस्पताल मघेपुरा भेज दिया. सदर अस्पताल मधेपुरा ने तीनों की नाजुक हालत देखकर डीएमसीएच, दरभंगा भेज दिया जहाँ पुत्र दीपक की मौत हो गई है. अन्य दो को बचाने का प्रयास जारी है. बताया गया कि पति सनकी किस्म का था और इससे पहले भी पत्नी पर हमला कर चुका था.
(Report: Dr. I.C. Bhagat, Sub-Editor)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...