बीएनएमयू में फिर हंगामा, बीसीए छात्र और अधिकारियों में झड़प

मधेपुरा के भूपेन्द्र नारायण मंडल विश्वविद्यालय के अधिकारी मानो वादे तोड़ देने के लिए ही होते हैं. आज फिर बीएनएमयू में बीसीए छात्रों ने जमकर हंगामा किया.
 बीसीए के करीब 150 छात्रों का कहना था कि इस साल के मई में ही एक से लेकर पांच सेमेस्टरों की परीक्षा ली गई थी, पर अब छ: महीने बीत जाने के बाद भी रिजल्ट प्रकाशित नहीं किया गया है. हंगामा कर रहे छात्रों का कहना था कि पिछले 25 अक्टूबर को जब वे परीक्षा नियंत्रक से मिले थे तो उन्होंने आश्वासन दिया था कि 21 नवम्बर तक निश्चित रूप से परीक्षाफल घोषित कर दिया जाएगा. इनका कहना था कि कुलपति से मिलने पर कहा गया था कि प्री-ग्रैजुएशन का सारा काम प्रो-वीसी तथा एग्जामिनेशन कंट्रोलर देखते हैं, इसलिए उनसे ही मिलो.
    बताया जाता है कि आज हंगामे की नौबत तब आ गई जब छात्र परीक्षाफल के लिए विश्वविद्यालय परिसर पहुंचे थे और वे आक्रोश में विभागों को बंद कराना चाहते थे. हंगामा के बाद पुलिस तथा विश्वविद्यालय के अधिकारियों ने छात्रों को शांत कराया. हंगामे में दो घंटे से अधिक कामकाज बाधित रहा और बाद में 30 नवम्बर तक रिजल्ट घोषित करने की बात कही गई है.
बीएनएमयू में फिर हंगामा, बीसीए छात्र और अधिकारियों में झड़प बीएनएमयू में फिर हंगामा, बीसीए छात्र और अधिकारियों में झड़प Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 22, 2016 Rating: 5
Powered by Blogger.