20 नवंबर 2016

बीएनएमयू द्वारा आयोजित इंटर कॉलेज फुटबॉल प्रतियोगिता 2016 का भव्य समापन

मधेपुरा के भूपेन्द्र नारायण मंडल विश्वविद्यालय द्वारा आयोजित इंटर कॉलेज फुटबॉल प्रतियोगिता 2016 का समापन सुपौल के अनूप लाल यादव कॉलेज त्रिवेणीगंज में हुआ.

फाइनल मैच में मुख्य अतिथि के रूप में डॉ कुमारेश प्रसाद सिंह, कुलसचिव, भूपेंद्र नारायण मंडल विश्वविद्यालय एवं डॉ विश्वनाथ विवेका, कुलानुसाशक विश्वविद्यालय उपस्थित थे. फाइनल अनूप लाल यादव कॉलेज त्रिवेणीगंज बनाम के पी कॉलेज मुरलीगंज के बीच खेला गया. सबसे पहले मैच का शुभारम्भ दोनों टीमों से हाथ मिलाकर एवं राष्ट्रगान से हुआ. राष्ट्रगान के दौरान पूरा मैदान राष्ट्रगान के सम्मान में खड़ा हो गया. फर्स्ट हाफ के खेल में के पी कॉलेज मुरलीगंज की टीम ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया. मुरलीगंज टी के जर्सी नंबर 12 के खिलाड़ी राजेश ने शानदार गोल दाग कर मुरलीगंज को बढ़त दिला दी. मध्यांतर के बाद 85वें मिनट में त्रिवेणीगंज के खिलाड़ी मनीष हांसदा ने शानदार गोल कर मैच को बराबरी पर ला दिया. निर्धारित समय की समाप्ति के बाद निर्णायक के द्वारा पेनल्टी शूटआउट कराया गया. जिसमे मुरलीगंज की टीम को 4-2 से विजयी घोषित किया गया.
    रेफरी की भूमिका में बिहार राज्य फुटबॉल संघ पटना द्वारा प्राधिकृत, बिहार पैनल के रेफरी शेख अब्दुल्लाह, मो गुलाम अंसारी, रामचंद्र पासवान एवं दिलीप कुमार थे. धन्यवाद ज्ञापन त्रिवेणीगंज कॉलेज के प्राचार्य प्रो जयदेव प्रसाद यादव के द्वारा किया गया.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...