मधेपुरा डीएम ने कुल 8 अधिकारियों का वेतन रोका

तय समय पर प्रशासनिक स्वीकृति नहीं देने पर मधेपुरा के डीएम मो. सोहैल ने ईई मनरेगा का मानदेय रोका तथा बैठक में उपस्थित नही होने के कारण जिले के 7 अधिकारियों का वेतन भी रोक दिया है.

जानकारी के अनुसार 22 नवंबर को सोमवारी बैठक में अनुपस्थित जिला कल्याण पदाधिकारी मघेपुरापरियोजना निदेशक आत्मा, कार्यपालक अभियंता सिंचाई राघोपुर, कार्यपालक अभियंता जल निस्तारण प्रमंडल कोपरिया, कार्यपालक पदाधिकारी अजाविनि मघेपुरा, धर्मेंद्र कुमार बीएमसीआईएल मेडिकल कॉलेज मघेपुरा तथा बीडीओ पुरैनी को स्पष्टीकरण पूछते हुए 22 नवंबर से अगले आदेश तक वेतन पर रोक लगा दिया गया है. वहीँ ईई मनरेगा रामजी सुधाकर को 15 नवंबर के पक्की गली नाली योजना की बैठक में नाली गली योजना की स्वीकृति के लिए 22 नवंबर तक का समय दिया गया था. ऐई ने पूछने पर बताया कि 10 लाख से उपर की योजना का प्रशासनिक स्वीकृति ईई साहब ही दे सकते हैं और वह अवकाश पर हैं. जिसके आधार पर डीएम मो. सोहैल ने डीडीसी को ईई का अवकाश रद्द कर स्पष्टीकरण निस्तारण तक मानदेय बंद करने का आदेश दिया.
मधेपुरा डीएम ने कुल 8 अधिकारियों का वेतन रोका मधेपुरा डीएम ने कुल 8 अधिकारियों का वेतन रोका  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 23, 2016 Rating: 5
Powered by Blogger.