आपदा मंत्री ने किया मधेपुरा में नए पथ के निर्माण का शिलान्यास


मधेपुरा जिले के घैलाढ़ प्रखंड क्षेत्र के इटहरी चौक पर बुधवार को मुख्यमंत्री ग्राम सम्पर्क योजना अंतर्गत एक नए पथ का निर्माण का शिलान्यास बिहार सरकार के आपदा मंत्री के हाथों संपन्न हुआ.

रतनपुरा मोहनपुर पथ से इटहरी चौक रतनपुरा दक्षिण पुल से महादलित टोला रतनपुरा पूर्वी टोला तक की सड़क का शिलान्यास करते आपदा मंत्री प्रो. चंद्रशेखर ने  सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मैं इसी समाज का बेटा हूँ और आज इसी समाज के आशीर्वाद से मंत्री बना हूँ. सरकार के द्वारा जो भी योजना होगी सब से पहले इसी समाज से शुरू कराने का प्रयास करेंगे. इस सरकार में सब का साथ सब का विकास प्राथमिकता है. हमारी सरकार ने धीरे धीरे हरेक घर तक स्वच्छ पानी की व्यवस्था करवाने का निश्चय किया है. वहीँ बेरोजगार युवाओं के लिए कौशल योजना के तहत परीक्षण दे कर रोजगार दिलाने की बात कही तो समाज में भाई चारा व शांति कायम रखने की जरूरत भी बताई.
    मौके पर प्रखंड राजद अध्यक्ष नवीन कुमार यादव, कार्यकारणी अध्यक्ष ललन कुमार, प्रो अमरेंद्र यादव, प्रमोद यादव, तूफानी यादव, संजीव मेहता, सुशील कुमार, पैक्स अध्यक्ष अनिल कुमार आदि सैकड़ो राजद नेता मौजूद थे.
(रिपोर्ट: लालेंद्र कुमार)
आपदा मंत्री ने किया मधेपुरा में नए पथ के निर्माण का शिलान्यास आपदा मंत्री ने किया मधेपुरा में नए पथ के निर्माण का शिलान्यास Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 24, 2016 Rating: 5
Powered by Blogger.