मधेपुरा: शराबबंदी व विधि-व्यवस्था पर डीआईजी की बैठक में तीनों एसपी शामिल

शराबबंदी क़ानून को और अधिक सख्ती से लागू करवाने के सरकार के प्रयास को सफल बनाने के लिए आज मधेपुरा में एक बड़ी बैठक की गई.
कोसी रेंज के डीआईजी उपेन्द्र कुमार सिन्हा आज शराबबंदी और विधि-व्यवस्था पर एक समीक्षात्मक बैठक के लिए मधेपुरा पहुंचे. इसमें तीनों जिले मधेपुरा, सहरसा और सुपौल के एसपी के अलावे कई अन्य पुलिस पदाधिकारी शामिल थे. डीआईजी श्री सिन्हा ने मधेपुरा टाइम्स को बताया कि सरकार के द्वारा की गई शराबबंदी के क़ानून को सख्ती से हर हाल में लागू करवाना है. आज की बैठक का मुख्य उद्येश्य इसके अलावे विधि-व्यवस्था पर भी समीक्षात्मक बैठक करना है. बताया गया कि कुछ अन्य महत्वपूर्ण वादों की समीक्षा भी की जानी है.
            बैठक में मधेपुरा एसपी विकास कुमार, सहरसा एसपी अश्विनी कुमार तथा सुपौल एसपी कुमार ऐकले के अलावे एएसपी राजेश कुमार, उदाकिशुनगंज, मधेपुरा के एसडीपीओ अरूण कुमार दूबे, मधेपुरा सदर थानाध्यक्ष इन्स्पेक्टर मनीष कुमार आदि उपस्थित थे.
मधेपुरा: शराबबंदी व विधि-व्यवस्था पर डीआईजी की बैठक में तीनों एसपी शामिल मधेपुरा: शराबबंदी व विधि-व्यवस्था पर डीआईजी की बैठक में तीनों एसपी शामिल  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 24, 2016 Rating: 5
Powered by Blogger.